'सदन' के बाहर भी आजम की फजीहत, अब इस मामले में दाखिल हुई चार्जशीट…..

नई दिल्ली. समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान लगातार अपने विवादों और बयानों के कारण घिरते जा रहे हैं. हाल ही में लोकसभा में स्पीकर की चेयर संभाल रहीं बीजेपी सासंद रमा देवी पर बयान के बाद सभी राजनीतिक दल उनके निलंबन की मांग पर अड़े हैं.

संसद के बाहर भी आजम खान (Azam Khan) अब घिरते नजर आ रहे हैं.आजम खान के खिलाफ लोकसभा चुनाव के दौरान भाजपा उम्मीदवार जया प्रदा पर अभद्र टिप्पणी करने के मामले में पुलिस ने चार्जशीट फाइल की है.

14 अप्रैल को शाहबाद में पूर्व मुख्यमंत्री और सपा (SP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आजम खान के समर्थन में जनसभा की थी.

इस सभा में आजम खान ने बीजेपी प्रत्याशी जया प्रदा को लेकर अमर्यादित टिप्पणी की थी. इसको लेकर उनके खिलाफ शाहबाद कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया था.

क्या था बयान?
जया प्रदा (Jaya Prada0 का नाम लिए बगैर आजम ने रविवार को रामपुर की एक जनसभा में मौजूद लोगों से पूछा, ‘क्या राजनीति इतनी गिर जाएगी कि 10 साल जिसने रामपुर वालों का खून पिया, जिसे उंगली पकड़कर हम रामपुर में लेकर आए, उसने हमारे ऊपर क्या-क्या इल्जाम नहीं लगाए. क्या आप उसे वोट देंगे?’

आजम ने आगे कहा कि आपने 10 साल जिनसे अपना प्रतिनिधित्व कराया, उसकी असलियत समझने में आपको 17 साल लगे, मैं 17 दिन में पहचान गया कि इनके नीचे का अंडरवेअर खाकी रंग का है.

इस टिप्पणी के बाद राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने इसे बेहद अमर्यादित करार दिया था. रामपुर से सांसद आजम ने जयाप्रदा पर अमर्यादित टिप्पणी के मामले में सफाई भी पेश की थी.

मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा था कि वो नौ बार से विधायक हैं और वो अच्छी तरह से जानते हैं कि उन्हें क्या बोलना चाहिए. अगर इस मामले में दोषी साबित होते हैं तो वो चुनाव नहीं लड़ेंगे.

Leave a Comment

%d bloggers like this: