उन्नाव कांड की पीड़ित के दुष्कर्म मामले में आरोप तय

उन्नाव कांड | breaking News In Hindi
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp
  • न्यायाधीश ने सुनवाई करते हुए दोनों के खिलाफ आरोप तय कर दिए और अगली सुनवाई और साक्ष्यों के लिए नौ जनवरी की तिथि तय की. आरोपितों को न्यायालय में पेश किए जाने के दौरान कड़ी सुरक्षा व्यवस्था रही.
  • उन्नाव कांड की पीड़ित से दुष्कर्म मामले में आरोपितों पर न्यायालय द्वारा आरोप तय कर दिये गए हैं

रायबरेली, 03 जनवरी (हि.स.). उन्नाव कांड की पीड़ित से दुष्कर्म मामले में आरोपितों पर न्यायालय द्वारा आरोप तय कर दिये गए हैं और सुनवाई के लिए नौ जनवरी की तिथि तय की गई है.

कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच दोनों आरोपितों शिवम और शुभम त्रिवेदी को गुरुवार को अचानक उन्नाव जेल से रायबरेली लाया गया, जहां जिला और सत्र न्यायाधीश अनूप गोयल की अदालत में उन्हें पेश किया गया.

न्यायाधीश ने सुनवाई करते हुए दोनों के खिलाफ आरोप तय कर दिए और अगली सुनवाई और साक्ष्यों के लिए नौ जनवरी की तिथि तय की. आरोपितों को न्यायालय में पेश किए जाने के दौरान कड़ी सुरक्षा व्यवस्था रही.

गौरतलब है कि चर्चित उन्नाव कांड की पीड़ित के साथ रायबरेली के लालगंज में बीते वर्ष 12 दिसम्बर को दुष्कर्म किया गया था, जिसका मुकदमा अदालत के आदेश के बाद 5 मार्च को दर्ज किया गया था.

इस मामले में पुलिस ने 11 दिसम्बर को चार्जशीट भी दाखिल कर दी थी. रेप पीड़ित को 5 दिसम्बर को पैरवी के लिए रायबरेली आते समय जला दिया गया था, जिसकी बाद में मौत हो गई थी. इस घटना के बाद यह मामला काफी चर्चा में आ गया था.

Trending News: Breaking News | Hindi News | Aaj Ki Taza Khabar | Latest Suicide News

हिन्दुस्थान समाचार/रजनीश