दीपिका की फिल्म छपाक की शूटिंग हुई पूरी, इस दिन होगी रिलीज

मुंबई: दीपिका पादुकोण की बतौर प्रोड्यूसर पहली फिल्म छपाक की शूटिंग पूरी हो गई है. दीपिका ने सोशल मीडिया पर फिल्म की आखिरी दिन की तस्वीरें पोस्ट करते हुए भावपूर्ण अंदाज में लिखा कि उनके करियर की सबसे स्पेशल फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है.

10 जनवरी 2020 को होगी रिलीज– मेघना गुलजार के डायरेक्शन में बन रही ये फिल्म एसिड अटैक की शिकार लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर बन रही है. फिल्म में दीपिका ने ये भूमिका निभाई है. उनके साथ विक्रांत मैसे है. फिल्म की शूटिंग दिल्ली और आसपास के एरिया में हुई है. फिल्म को अगले साल दस जनवरी को रिलीज किया जाएगा.

खुद सेलेक्ट की कहानी– दीपिका पिछले साल रणवीर सिंह के साथ संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत में आई थी, जो काफी समय तक विवादों में घिरी रही थी. इसके बाद दीपिका ने खुद फिल्म प्रोडक्शन में कदम रखने का फैसला किया और अपनी प्रोडक्शन कंपनी की पहली फिल्म के लिए इस कहानी को सेलेक्ट किया.

मेघना के साथ दीपिका ने पहली बार किया काम– मेघना गुलजार के साथ दीपिका पादुकोण ने पहली बार काम किया है. मेघना गुलजार की पिछली फिल्म राजी थी, जिसमें आलिया भट्ट ने मेहमान का रोल प्ले किया था.

गेस्ट रोल में दिखाई दे सकते हैं रणवीर– हालांकि छपाक को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि दीपिका के हसबैंड रणवीर सिंह इस फिल्म में गेस्ट के रोल में नजर आएंगे. हालांकि इस मामले को लेकर फिल्म की यूनिट साफ तौर पर कुछ नहीं बोल रही है. सूत्रों के हवाले से रणवीर सिंह के मेहमान रोल की बात चर्चा में आई है.

83 की शूटिंग में बिजी हैं रणवीर– बता दें कि रणवीर सिंह इन दिनों लंदन में हैं, जहां उनकी नई फिल्म 83 की शूटिंग शुरु हुई है. कबीर खान के डायरेक्शन में बन रही ये फिल्म 1983 में पहली बार विश्वकप जीतने वाली भारतीय क्रिकेट टीम पर आधारित है, जिसमें कप्तान कपिलदेव की भूमिका रणवीर सिंह निभा रहे हैं.


हिन्दुस्थान समाचार/अनुज

%d bloggers like this: