इस सीट से मैदान में हैं CM CHANDRABABU NAIDU

  • आंध्रप्रदेश के सीएम चंद्र बाबू नायडू कुप्पम विधानसभा से चुनाव मैदान में उतरेंगे
  • नायडू का कहना है कि इस बार चुनाव में बदलाव देखने को मिलेगा

आगामी लोकसभा के आम चुनावों के साथ होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए टीडीपी ने लिस्ट जारी कर दी है. प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर मचे घमासान के बीच टीडीपी ने 126 सीटों पर उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर दिया है.

देर रात प्रेस कॉन्फ्रेंस कर टीडीपी प्रमुख चंद्रबाबू नायडू ने 126 उम्मीदवारों के नाम का एलान किया. राज्य में लोकसभा के साथ-साथ विधानसभा का चुनाव भी 11 अप्रैल को एक चरण में होगा.

कुप्पम से मैदान में नायडू

आंध्रप्रदेश के सीएम चंद्र बाबू नायडू कुप्पम विधानसभा से चुनाव मैदान में उतरेंगे. वहीं उनके बेटे नारा लोकेश भी चुनाव मैदान में उतरेंगे.

आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू का कहना है कि वो तिरुपति का दर्शन करने के बाद राज्य के सभी जिलों में जाएंगे. यहां वो पार्टी कैडर से मुलाकात करेंगे.

उनकी पार्टी का चुनाव प्रचार आगामी 20 मार्च से रफ्तार पकडेगा. नायडू का कहना है कि इस बार चुनाव में बदलाव देखने को मिलेगा. उन्होंने मोदी सरकार पर निशाना साधा.

उन्होंने कहा कि ते हुए कहा कि केंद्र सरकार को सत्ता से बाहर करने के बाद ही राज्य का विकास संभव हो पाएगा. आंध्र प्रदेश के साथ मोदी सरकार ने विश्वासघात किया. स्पेशल स्टेटस के मामले में केंद्र सरकार ने उनके साथ छल किया. 

उन्होंने कहा कि देश भर में मोदी सरकार के खिलाफ काफी गुस्सा है. केंद्र सरकार के झूठे दावों और वादों से जनता तंग आ गई है. उत्तर भारत के तीन राज्यों में हाल ही में सपन्न चुनावी नतीजों से साफ है कि मोदी सरकार जनता का विश्वास खो चुकी है. 

वहीं हाल ही में मोदी के नेतृत्व में हुई एयर स्ट्राइक का राजनीतिकरण किया जा रहा है. भारतीय सेना के शौर्य पर किसी ने सवाल नहीं उठाया. मोदी सरकार खुद ही इस मुद्दे पर राजनीति कर रही है वो दुर्भाग्य पूर्ण है.

175 सीटों पर होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए टीडीपी प्रमुख ने ‘मिशन 150 प्लस’ का नारा दिया है. पार्टी की कोशिश है जल्द से जल्द लोकसभा चुनाव के लिए भी प्रत्याशियों की घोषणा कर दी जाए.

बता दें कि राज्य में 25 लोकसभा सीटों के लिए भी 11 मई को ही मतदान होंगे. वोटों की गिनती 23 मई होगी. टीडीपी को पूरी उम्मीद है की जनता उनपर एकबार फिर भरोसा जताएगी.

Trending Tags- Loksabha Election 2019, 2019 Loksabha Election Prediction, Election 2019, Modi 2019, BJP 2019, Congress 2019, Indian General Election 2019

%d bloggers like this: