मप्र में 25 से 27 मार्च तक बारिश और ओलावृष्टि की संभावना

भोपाल, 25 मार्च (हि.स.). मध्य प्रदेश में मौसम का बदलाव लगातार जारी है. पिछले कई दिनों से देश प्रदेश के कई हिस्सों में लगातार जारी बारिश एवं ओलावृष्टि का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है.   

मार्च महिना ख़त्म होने को है फिर भी बारिश रुक नहीं रही है. मौसम विभाग ने चेतावनी जारी कर यह जानकारी दी है कि आने वाले दिनों में मौसम फिर करवट लेगा और प्रदेश में 25 से 27 मार्च के मध्य कहीं कहीं कुछ स्थानों पर गरज चमक के साथ हल्की से मध्यम बारिश और ओलावृष्टि की सम्भावना है. 

वरिष्ठ मौमस वैज्ञानिक पीके साहा ने जानकारी देते हुए बताया कि 25 मार्च से 27 मार्च के मध्य भोपाल, रायसेन, राजगढ़, विदिशा, सिहोर, धार, इंदौर, अलीराजपुर, बडवानी, बुरहानपुर, खंडवा, खरगोन, झाबुआ, देवास, आगर-मालवा, मंदसौर, नीमच, रतलाम, शाजापुर, उज्जैन, अशोक नगर, गुना, ग्वालियर, शिवपुरी, दतिया, भिंड, मुरैना, श्योपुरकला, छिंदवाडा, जबलपुर, सिवनी, मंडला, सागर, टीकमगढ़, पन्ना, दमोह, बेतुल, हरदा एवं होशंगाबाद जिलों में गरज चमक के साथ कहीं- कहीं कुछ स्थानों पर तेज बारिश के साथ अल्पकालीन ओलावृष्टि होने की सम्भावना है. प्रदेश के शेष जिलों में मौसम सामान्य रहने का अनुमान जताया गया है.

हिन्दुस्थान समाचार/ नेहा पाण्डेय/राजू 

Leave a Reply

%d bloggers like this: