जम्मू नगर निगम की पब्लिक हैल्थ सैनिटेशन कमेटी के चेयरमैन ने किया क्षेत्र का दौरा

जम्मू 27 नवम्बर (हि.स.). जम्मू नगर निगम की पब्लिक हैल्थ सैनिटेशन कमेटी के चेयरमैन बलदेव सिंह बलोरिया ने वार्ड नंबर 73 गाढ़ीगढ़ में बुधवार को जनता दरबार का आयोजन कर लोगों की शिकायतों को सुना और उनके तत्काल हल के लिए मौके पर ही निगम अधिकारियों को निर्देश जारी किए.

बलोरिया से लोगों ने नया क्षेत्र होने की बात करते हुए वहां पर सामान्य वार्डों से अधिक स्ट्रीट लाइटें व गलियों नालियों के विकास के लिए अधिक फंड जारी करने की मांग उठाई. इस पर लोगों ने कहा कि शहर में जो चार नए वार्ड शामिल किए है उन वार्डों में बेहतर बुनियादी सुविधाएं प्रदान करने के लिए नगर निगम जम्मू पूरी शिद्दत से काम कर रहा है और स्थानीय पार्षद भी हाउस की मीटिंगों में लोगों की मांगों को उठा रहे हैं.

उन्होंने कहा कि नए वार्डों में स्वच्छता परिदृष्य पर पूरा ध्यान दिया जा रहा है और लोगों को स्वच्छ वातावरण प्रदान करनेे के लिए काम किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि लोगों की गलियों, नालियों सहित स्ट्रीट लाइटों की जो मांग है उसे भी तत्काल प्रभाव से पूरा किया जाएगा.

इस मौके पर वार्ड नंबर 73 के पार्षद प्रो. युद्धवीर सिंह ने बलोरिया का स्वागत करते हुए कहा कि बलोरिया जिस प्रकार से पूरे जम्मू शहर में जनसमस्याओं को मौके पर पहुंच कर हल कर रहे है उससे उनका कद निरंतर जम्मू की राजनीति में बढ़ रहा है. इस अवसर पर स्थानीय निवासी कर्मजीत सिंह, डॉ. एम एल शर्मा, मदन लाल, पवन कुमार, अजय कुमार ने भी जनसमस्याओं को बलोरिया के समक्ष रखा.

हिन्दुस्थान समाचार/मोनिका/बलवान

Leave a Reply