जायरा के एक्टिंग छोड़ने पर क्या बोले सेलेब

  • राइटर तसलीमा नसरीन ने जायरा के फिल्मों को अलविदा कहने पर तीखा पोस्ट किया है
  • वहीं फिल्म द स्काई इज पिंक के प्रोड्यूसर ने जायरा के फैसले का समर्थन किया है


एक्ट्रेस जायरा वसीम के बॉलीवुड छोड़ने के एलान के बाद सेलिब्रिटी के रियक्शन आना भी शुरु हो गए हैं. राइटर तसलीमा नसरीन ने जायरा के फिल्मों को अलविदा कहने पर तीखा पोस्ट किया है.

तसलीमा नसरीन ने लिखा- “टैलेंड एक्ट्रेस जायरा वसीम ने अब एक्टिंग छोड़ने का फैसला कर लिया है क्योंकि उन्हें लगता है कि उनका करियर अल्लाह में उनके यकीन को खत्म कर रहा है. क्या बचकाना फैसला है. मुस्लिम समुदाय में बहुत सी प्रतिभाएं बुर्के के अंधेरे में रह जाती है.”

वहीं फिल्म द स्काई इज पिंक के प्रोड्यूसर ने जायरा के फैसले का समर्थन किया है. फिल्म के प्रोड्यूसर सिद्धार्थ रॉय कपूर ने कहा-  “जायरा एक कमाल की एक्ट्रेस है वो हमारी फिल्म द स्काई इज पिंक में आयशा चौधरी का रोल प्ले  कर रही हैं. इस दौरान वो फिल्म में अपने कैरेक्टर को लेकर पूरी तरह से डैडिकेटिट नजर आई. हाल ही में फिल्म की शूटिंग पूरी हुई है. यह उनका व्यक्तिगत मामला है जो उन्होंने सोच-विचार कर लिया है. हम उनका पूरा समर्थन करते आए हैं और आगे भी करेंगे.”

वहीं जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने कल ट्वीट कर जायरा के फैसले के लिए उन्हें शुभकामनाएं दी थी. उमर अब्दुल्ला ने लिखा था- “जायरा वसीम की पसंद पर सवाल उठाने वाले हम कौन होते हैं वह जैसे चाहे वैसे अपनी जिंदगी जिएं. मैं बस उन्हें शुभकामनाएं दे सकता हूं और कामना करता हूं कि वह जो करें उससे उन्हें खुशी मिले.”

वहीं एक्ट्रेस रवीना टंडन ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी. रवीना ने लिखा- ”इससे कोई फर्क नहीं पड़ता अगर दो फिल्में करने वाले लोग बॉलीवुड इंडस्ट्री के प्रति कृतज्ञता नहीं जाहिर करते हैं, जिसने उन्हें सब कुछ दिया है. अच्छा होता कि वो सम्मान के साथ इंडस्ट्री छोड़तीं और अपने रिग्रेसिव विचारों को अपने तक रखतीं.”

https://twitter.com/TandonRaveena/status/1145327226490982400

वहीं पाकिस्तानी मूल के लेखक तारिक फतेह ने भी इस पर अपनी नाराजगी जाहिर की. तारिक फतेह ने लिखा- “दंगल स्टार ज़ायरा वसीम ने बॉलीवुड छोड़ने का फैसला लिया है. उनका कहना है कि इससे इस्लाम को ख़तरा था. ज़ायरा अब आगे क्या करेंगी, बुर्का या नकाब?”

बता दें कश्मीर की रहने वाली एक्ट्रेस जायरा वसीम ने साल 2015 में आमिर खान की फिल्म दंगल से बॉलीवुड में कदम रखा था. उस समय जायरा की उम्र महज 14 साल थी. लेकिन 14 साल की बच्ची ने पर्दे पर ऐसा जबरदस्त एक्टिंग की.

Trending Tags – Entertainment News | Bollywood news | Zaira Waseem | Aamir Khan | Aaj ka Samachar

1 thought on “जायरा के एक्टिंग छोड़ने पर क्या बोले सेलेब”

Leave a Reply