#CYCLONEFANI : तूफान से बचाने के लिए CELEBIRTIES ने की अपील

चक्रवात फानी (Cyclone Fani) ने ओडिशा में तबाही मचा दी है. इसकी चपेट में कई तटीय क्षेत्र आए हैं. वहीं कई फेमस सैलेब्रिटी (Celebrities) भी तूफान से बचने के लिए लोगों से अपील कर रहे हैं.

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावडेकर (Prakash Javadekar) ने ट्वीट किया. उन्होंने लिखा कि मैं चक्रवात प्रभावित राज्य सरकारों को और वहां के लोगों को भरोसा देना चाहता हूं कि संकट के समय में केंद्र सरकार हमारे उन सभी परिवारों के साथ हैं जहां चक्रवात की आपदा आई है. बड़ी से बड़ी मुश्किल में हम सभी भारतीयों का एकजुट होकर मुकाबला करना एक भारत, श्रेष्ठ भारत की ही पहचान है”


कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने भी ओडिशा के लिए ट्वीट किया. उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से अपील की कि लोगों की मदद के लिए आगे आएं. तूफान से होनी वाली तबाही के बारे में लोगों को बताएं. उन्होंने लिखा कि सुरक्षित रहें. यह खतरा टल जाएगा. आप मेरी प्रार्थना में हैं.

क्रिकेटर शिखर धवन (Shikhar Dhavan) ने भी ट्वीट किया. उन्होंने लिखा कि स्टे सेफ, स्टे स्ट्रॉन्ग.

क्रिकेटर चेतेश्वर पुजारा(Cheteshwar Pujara) ने भी ट्वीट किया. उन्होंने लिखा की फानी (Cyclone Fani) से पीडि़त लोगों के लिए उनकी प्रार्थनाएं हैं.

क्रिकेटर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने भी फानी (Cyclone Fani) से पीड़ित लोगों के लिए प्रार्थना की.

क्रिकेटर विरेंद्र सहवाग ने (Virender Sehwag) ने भगवान जगन्नाथ से फानी (Cyclone Fani) से पीडि़तों की सुरक्षा की कामना की.

फिल्म स्टार अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने भी फानी (Cyclone Fani) से पीडि़तों के लिए सुरक्षा और सुरक्षित रहने की प्रार्थना की.

सैंड आर्टिस्ट सुदर्शन पटनायक (Sudarsan Pattanik) ने रेत पर आकृति(Sand Art) बनाकर तूफान से लोगों को बचाने की अपील की.

%d bloggers like this: