शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न कराएं होली का त्योहारः एसपी

खूंटी में अपराध समीक्षा को लेकर जिला पुलिस की बैठक शनिवार को एसपी कार्यालय में आयोजित की गयी. बैठक में एसपी आशुतोष शेखर ने लंबित कांडों काे जल्द से जल्द निष्पादित करने, वारंटियों को गिरफ्तार करने और कुर्की जब्ती के मामलों को निपटाने का निर्देश दिया.

बैठक में मुख्य रूप से होली के दौरान शांति व्यवस्था बनाये रखने को लेकर निर्देश दिये गए हैं. एसपी ने सभी एसडीपीओए इंस्पेक्टर और थाना प्रभारियों को अपने-अपने क्षेत्र में अवैध शराब के खिलाफ छापामारी अभियान चलाने का निर्देश दिया. उन्होंने कहा कि जहां-जहां शराब का निर्माण होता है और नकली तथा अवैध शराब की बिक्री होती है, उन स्थानों पर छापामारी करें.

होली के दिन पूरे क्षेत्र में विधि-व्यवस्था बनाये रखें, संवेदनशील स्थानों पर निगरानी रखते हुए गश्ती लगायें और असामाजिक तत्वों से सख्ती से निपटें.

एसपी ने कहा कि होली के अवसर पर किसी प्रकार की अफवाह को फैलने से रोकें. इसके अलावा बैठक में एसपी ने जिले में हो रही अवैध अफीम की खेती के खिलाफ अभियान तेज करने का निर्देश दिया. सभी थाना प्रभारियों को उनके क्षेत्र में होने वाली अवैध अफीम की खेती को नष्ट करने और करोबार में संलिप्त व्यक्तियों की पहचान कर कार्रवाई करने का निर्देश दिया.

उन्होंने कोर्ट से जुड़े मामलों को गंभीरतापूर्वक निष्पादित करने का भी निर्देष दिया. बैठक में मुख्य रूप से एएसपी अभियान अनुराग राजए एसडीपीओ तोरपा ओम प्रकाष तिवारीए एसडीपीओ खूंटी आषीष कुमार महलीए मुख्यालय डीएसपी जयदीप लकड़ा सहित सभी इंस्पेक्टर और थाना प्रभारी उपस्थित थे.

हिन्दुस्थान समाचार/अनिल

Leave a Reply

%d bloggers like this: