यूपी के पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति के घर पर CBI का छापा.
  • यूपी के पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति के घर में भी छापा
  • UP, दिल्ली में 22 ठिकानों पर CBI के छापे

नई दिल्ली. समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता गायत्री प्रजापति (Gayatri Prajapati) के अमेठी स्थित प्रजापति के आवास पर जाकर सीबीआई (CBI) ने छापेमारी की. फिलहाल गायत्री के परिजनों से पूछताछ की जा रही है.

माना जा रहा है कि अवैध खनन मामलों की जांच को लेकर सीबीआइ की टीम ने छापेमारी की है. फिलहाल अधिकारी गायत्री के परिजनों से पूछताछ कर रहे हैं.

सीबीआई ने सपा के एसएलसी (SLC) के घर भी छापा मारा है, अचानक हुई इस कार्रवाई से खनन माफियाओं में हड़कंप मचा हुआ है. कुल 11 खनन माफियाओं के घर छापेमारी की गई है.

सीबीआइ ने ये कार्रवाई खनन घोटाले को लेकर की है, जिसमें गायत्री प्रजापति के 3 ठिकानों पर छापे मारे गए हैं. अमेठ में 14 सदस्य टीम ने गायत्री के घर से सघन तलाशी लेते हुए विभिन्न कागजात बरामद किए हैं.

जेल में बंद है गायत्री
अपहरण और छेड़छाड़ के मामले में समाजवादी पार्टी के नेता गायत्री प्रसाद प्रजापति इलाहाबाद हाईकोर्ट में जमानत के लिए गए थे, लेकिन कोर्ट उनकी याचिका खारिज कर चुका है.

बुंदेलखंड की रहने वाली पीड़िता का आरोप था कि मौरंग का पट्टा दिलाने के नाम पर गायत्री और उसके साथियों ने उसके साथ दुष्कर्म किया. इतना ही नहीं गायत्री ने उसकी नाबालिग बेटी के साथ भी दुष्कर्म करने की कोशिश की गई थी.

Leave a Comment

%d bloggers like this: