सुशांत सिंह प्रकरण की CBI जांच का विरोध नहीं: शरद पवार

sushant-singh-1592660964
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

मुंबई, 12 अगस्त (हि.स.). राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार ने कहा कि सुशांत सिंह मामले की सीबीआई जांच का विरोध नहीं किया जाना चाहिए. वैसे इस प्रकरण की जांच करने में महाराष्ट्र सरकार सक्षम है.

शरद पवार ने बुधवार को पत्रकारों से कहा कि वह पिछले 50 साल से मुंबई पुलिस व महाराष्ट्र पुलिस को देख रहे हैं. मुंबई पुलिस व महाराष्ट्र पुलिस हर स्तर पर सक्षम है, इसमें शक की गुंजाइश ही नहीं है. सुशांत एक अच्छा कलाकार था, उसकी मौत से दुख हुआ है लेकिन उसकी मौत की जिस तरह से चर्चा की जा रही है, वह और दुखद है.

सुशांत मामले की जांच करने के लिए मुंबई पुलिस सक्षम है लेकिन अगर कोई इसकी सीबीआई जांच की मांग करता है तो इसका विरोध भी नहीं होना चाहिए. शरद पवार ने कहा कि अगर इस मामले की सीबीआई जांच होती है तो उनका हस्तक्षेप नहीं रहेगा.

उल्लेखनीय है कि बुधवार को नरीमन पाईंट स्थित यशवंत राव प्रतिष्ठान में शरद पवार व शिवसेना प्रवक्ता संजय राऊत की एक घंटे तक बैठक हुई थी. इस बैठक के बारे में शरद पवार ने बताया कि बैठक में महाराष्ट्र से जुड़े विभिन्न मुद्दों पर चर्चा हुई है.

संजय राऊत ने भी बताया कि देश व राज्य की विभिन्न समस्याओं पर चर्चा हुई है. इससे अधिक दोनों नेताओं ने बैठक के संदर्भ में नहीं बताया है. लेकिन सूत्रों के अनुसार इस बैठक में सुशांत सिंह मामले में महाविकास आघाड़ी सरकार पर हो रहे चौतरफे हमले पर भी चिंता व्यक्त की गई. इसके बाद राज्य सरकार ने सीबीआई जांच के लिए खुद को तैयार कर लिया है.

हिन्दुस्थान समाचार/राजबहादुर/सुनीत