बैंक ऑफ बड़ौदा का कैशियर 14.35 लाख रुपये लेकर फरार, मुकदमा दर्ज

थाना कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत बैंक ऑफ बड़ौदा में तैनात कैशियर 14 लाख से ज्यादा रकम का गबन करके फरार हो गया है. बैंक मैनेजर ने फरार कैशियर के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है.

पुलिस मुकदमा दर्ज कर फरार कैशियर की तलाश में जुट गई. जबकि कैशियर की पत्नी ने अपने पति के लापता होने और अनहोनी की आशंका जताई है.

बैंक मैनेजर एके सक्सेना ने बताया कि उनकी शाखा में सन्तोष मिश्रा कैशियर के पद पर तैनात था. उन्होंने 14 लाख 34 हजार 567 रुपये का गबन किया है. वह 15 नवम्बर से बैंक का पैसा लेकर फरार है.

बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे में लॉकर से पैसे निकालने व जेब में डालने की तस्वीर कैद हुई है. कैशियर के खिलाफ पैसा गबन करने का मुकदमा दर्ज कराया गया है.

कैशियर की बेटी स्वाति ने बताया कि उसके पिता को सेवानिवृत्त होने में ढाई वर्ष शेष बचे हैं. उनके ऊपर जो भी आरोप लगाया गया है वह पूरी तरह से बेबुनियाद है. जबकि उसके पिता 15 नवम्बर से बैंक से ही लापता है. उन्हें फंसाने की साजिश की जा रही है.

सीओ सिटी चन्द्रपाल सिंह ने बताया कि बैंक मैनेजर एके सक्सेना की तहरीर के आधार पर कैशियर सन्तोष मिश्रा के खिलाफ गबन करने का मुकदमा लिखा गया है. कैशियर के फोन की लोकेशन ट्रेस की जा रही है, जल्द ही गिरफ्तारी कर ली जाएगी.


हिन्दुस्थान समाचार/रोहित/दीपक

Leave a Reply

%d bloggers like this: