दिलशाद गार्डन में हुआ एक्सीडेंट… हादसे में युवती की मौत…

  • वहीं कार में सवार चार अन्य लोग घायल हो गए हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है
  • मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस घटनास्थल पहुंची. पुलिस के मुताबिक एक होंडा सिटी कार दिलशाद गार्डन से होकर आनंद विहार की तरफ जा रही थी

दिल्ली के दिलशाद गार्डन में रविवार की सुबह एक एक्सीडेंट हो गया. इस सड़क हादसे में कार बेकाबू हो गई. वहीं कार में सवार युवती की मौके पर ही मौत हो गई.

वहीं कार में सवार चार अन्य लोग घायल हो गए हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. चारों लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है.

मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस घटनास्थल पहुंची. पुलिस के मुताबिक एक होंडा सिटी कार दिलशाद गार्डन से होकर आनंद विहार की तरफ जा रही थी. कार जैसे ही सूर्या नगर की रेड लाइट के पास पहुंची, उसका बैलेंस बिगड़ गया.

कार का बैलेंस बिगड़ते ही ड्राइवर ने कंट्रोल खो दिया. कार डिवाइडर से टकराई और पलट गई. एक्सिडेंट के बाद कार सवार एक युवती ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. बाकी घायलों का निजदीकी अस्पताल में इलाज करवाया जा रहा है.

जबरदस्त था हादसा

सुबह हुआ ये हादसा इतना जबरदस्त था कि कार के परखच्चे ही उड़ गए. हादसे के बाद आस पास के लोग यहां इकट्ठा हो गए. वैसे अबतक हादसे की मुख्य वजह का पता नहीं चल सका है.

हादसे के बाद कार तेज होकर अनियंत्रित हो गई थी या हादसे की वजह कोई और थी. पुलिस मामले की जांच कर रही है. साथ ही पुलिस हादसे में घायलों की पहचान करने की भी कोशिश कर रही है. अबतक घायलों के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल सकी है.

Trending Tags- Hindi Samachar | Accident News | News Today

Leave a Reply