केकेआर के लिए दुनिया के किसी भी टूर्नामेंट में खेल सकता हूं: सुनील नारायण

sunil narayan
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

वेस्टइंडीज के ऑफ स्पिन गेंदबाज सुनील नारायण ने कहा कि वह उन सभी टीमों के लिए खेलने के लिए तैयार होंगे जोकि कोलकाता नाइट राइडर्स के स्वामित्व में होगी. उन्होंने कहा कि कोलकाता फ्रेंचाइजी उनके लिए एक परिवार की तरह है.

नारायण ने केकेआर के ट्विटर अकाउंट के हवाले से कहा, “दुनिया भर में जहां भी किसी टूर्नामेंट में केकेआर की टीम होगी, मैं उसका हिस्सा बनना चाहूंगा. यह पैसे या दोस्ती के लिए नहीं है, यह मेरे लिए एक परिवार की तरह है.”

उन्होंने कहा, “जिस तरह वह दोनों हाथ खोलकर भारत में मेरा स्वागत करते हैं, उससे ऐसा लगता है कि वे आपको एक इंसान के रूप में जानते हैं, और उन्हें यह भी मालूम है कि आपको क्या पसंद है और क्या नहीं. वह आपको सहज महसूस कराने की कोशिश करते हैं. हर साल जब मैं आईपीएल के लिए भारत जाता हूं, तो ऐसा लगता है कि मैं अपने दूसरे घर के लिए जा रहा हूं.”

नारायण 2012 से आईपीएल में केकेआर के लिए खेलते आ रहे हैं और इसके साथ साथ वे केकेआर के ही स्वामित्व वाली टीम ट्रिनबागो नाइट राइडर्स के लिए कैरीबियन प्रीमियर लीग में भी खेलते हैं.

नारायण ने कहा कि आईपीएल में खेलना उनके लिए घर पर खेलने जैसा है.

आईपीएल का 13वां सत्र, जोकि 29 मार्च से शुरू होना था, उसे कोरोनावायरस महामारी के चलते अगले आदेश तक रद्द कर दिया गया है.

कोरोनावायरस के चलते भारत में एक लाख 50 हजार से ज्यादा लोग संक्रमित हो चुके हैं और इसके चलते 4,300 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है.

हिन्दुस्थान समाचार/दीपेश शर्मा