#ELECTION2019: कैमरामैन ने तोड़ा तेजप्रताप यादव की गाड़ी का शीशा, ये है कारण

नई दिल्ली. लोकसभा चुनाव के छह चरणों के मतदान निपट चुके हैं और आज आखिरी चरण की वोटिंग जारी है. 8 राज्यों की 59 सीटों पर मतदान जारी है. लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण के लिए जारी मतदान के बीच कई जगह से हिंसा की खबरें आ रही हैं. कई जगह पर ईवीएम में भी खराबी की खबरें आ रही हैं.

पश्चिम बंगाल के साथ ही बिहार के पटना में भी रविवार को हिंसा हुई. बिहार सरकार में मंत्री रहे और लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव के सुरक्षाकर्मियों ने मीडियाकर्मियों के साथ मारपीट की है.

रविवार को जब तेज प्रताप यादव घर से बाहर निकले तो उनकी गाड़ी के नीचे कैमरामैन का पैर आ गया. कैमरामैन का पैर गाड़ी के नीचे आया तो उसने अपना कैमरा गाड़ी के शीशे पर मारा, इस दौरान गाड़ी का शीशा टूट गया. जिसके बाद जब विरोध किया गया तो सुरक्षाकर्मियों ने ही उन पर हमला कर दिया.

इसी के बाद सुरक्षाकर्मियों ने वहां मौजूद मीडियाकर्मियों के साथ बदसलूकी की और उनके साथ मारपीट की. अभी तक इस हिंसा पर तेज प्रताप यादव का कोई बयान नहीं आया है.

इस बार तेज प्रताप यादव पूरे चुनाव के दौरान चर्चा में रहे हैं. उनके पसंद के उम्मीदवार ना उतारने की वजह से वो अपनी पार्टी से ही खफा थे. हालांकि पाटलिपुत्र से चुनाव लड़ रहीं अपनी बहन मीसा भारती के लिए भी उन्होंने जमकर प्रचार किया.

बिहार में आज कुल 8 सीटों पर मतदान चल रहा है, इन सीटों में राज्य की राजधानी पटनासाहिब भी शामिल है. आज कई बड़े राजनीतिक दिग्गज अपने मत का भी प्रयोग कर रहे हैं, इस दौरान बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भी मतदान किया.

आज सातवें और आखिरी चरण में पंजाब में 13, उत्तर प्रदेश में 13, पश्चिम बंगाल में 9, बिहार और मध्य प्रदेश में आठ-आठ, हिमाचल प्रदेश में चार, झारखंड में तीन और चंडीगढ़ की एकमात्र लोकसभा सीट पर मतदान हो रहा है.

%d bloggers like this: