योगी सरकार के एक और मंत्री कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी

व
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

नई दिल्ली. उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. यूपी सरकार के कई मंत्री और विधायक समेत कई नेता कोरोना वायरस की चपेट में आ रहे हैं. योगी सरकार में अब एक और मंत्री अब कोरोना संक्रमित हो गए हैं.उत्तर प्रदेश सरकार में औद्योगिक विकास मंत्री सतीश महाना कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. उन्होंने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी.

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘कोविड के प्रारम्भिक लक्षण दिखने पर कल मैंने टेस्ट करवाया जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. डॉक्टर्स की सलाह से मैंने खुद को घर पर आइसोलेट कर लिया है. मेरा निवेदन है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें हैं, कृपया अपनी जांच करवा लें.’

प्रदेश के कैबिनेट मंत्री सतीश महाना ने शुक्रवार को दिन में अपनी और स्टॉफ के 13 लोगों की कोरोना जांच कराई गई थी, जिसमें सभी को निगेटिव बताया गया था. देर रात दूसरी जांच रिपोर्ट आने पर जानकारी मिली की उनको और स्टॉफ के तीन सदस्यों को कोविड-19 की पुष्टि हुई है.

बता दें कि इससे पहले योगी सरकार के कई मंत्री कोरोना संक्रमित हो चुके हैं. इनमें दो मंत्री चेतन चौहान और कमल रानी वरुण का निधन भी हो चुका है. इससे पहले योगी सरकार में जल शक्ति मंत्री डॉक्टर महेंद्र सिंह भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे.बीते महीने खेल मंत्री उपेंद्र तिवारी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे.

उत्तर प्रदेश में शुक्रवार को कोविड-19 के 5,447 नए मामले सामने आए हैं जिससे संक्रमण के कुल मामलों की संख्या बढ़कर 2,13,824 हो गई है. इस अवधि में 77 और लोगों की मौत के साथ मृतकों की संख्या बढ़कर 3,294 हो गई है.