नील नितिन मुकेश के लिए 90 के दशक की फिल्म तेजाब के गाने सो गया ये जहां को किया गया रिक्रिएट

नई दिल्ली: नील नितिन मुकेश की फिल्म बाइपास रोड के लिए 90 के दशक की फिल्म तेजाब के गाने को रिक्रिएट किया गया है. तेजाब के गाने सो गया ये जहां के नए वर्जन को जुबिन नौटियाल ने गाया है.

गाने को नितिन मुकेश, जुबिन नौटियाल और सलोनी ठक्कर ने मिलकर गाया है. शब्बीर अहमद ने गाने के लिरिक्स दिए हैं. वहीं इस सॉन्ग को राज आशू ने म्यूजिक दिया है. हाल ही में फिल्म का एक पोस्टर रिलीज किया गया था. ये एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है. फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने ट्विटर पर फिल्म का मोशन पोस्टरशेयर किया.

तरण ने लिखा-‘वो क्षण जब आप जीवन और मृत्यु के बीच फंसे हो…नमन नितिन मुकेश के निर्देशन में बनी फिल्म ‘बाईपास रोड’ एक नवम्बर 2019 को रिलीज होगी. फिल्म के मोशन पोस्टर में अभिनेता नील नितिन मुकेश काभयभीत चेहरा दिखाई दे रहा है और उनके गर्दन पर किसी ने चाकू रखा हुआ था.

फिल्म का पोस्टर पहले ही जारी हो चुका है. फिल्म में नील नितिन दिव्यांग की भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म में नील नीतिन के अलावा अदा शर्मा, शमा सिकंदर, गुल पनाग, रंजीत कपूर और सुधांशु पांडे भी नजर आएंगे. फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी है.

फिल्म ‘बाईपास रोड’ इसी साल नवंबर में रिलीज होगी. डायरेक्टर नमन नितिन मुकेश की ये डेब्यू फिल्म है.नील नितिन मुकेश को रोहित शेट्टी की फिल्म गोलमाल अगेन में निगेटिव रोल में देखा गया था. इस साल अपनी होम प्रोडक्शन फिल्म के अलावा नील 15 अगस्त पर रिलीज हुई बाहुबली फेम हीरो प्रभास की फिल्म साहो में भी विलेन के रोल में नजर आएं.

बाईपास रोड के बाद नील अपनी प्रोडक्शन कंपनी में नई फिल्म शुरु करेंगे, जो मल्टीस्टारर होगी.

Leave a Reply