Flipkart Sale में खरीदें ये Non Chinese Smartphones

flpkart
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

नई दिल्ली.  Flipkart एक बार फिर से अपने बिग सविंग डे की सेल के साथ लौट रहा है. ये सेल आज यानी की 23 जून से शुरू होकर 27 जून तक चलेगी. इस सेल में फ्लिपकार्ट ग्राहकों को बेहद ही सस्ती कीमत में सामान खरीदने का मौका देगा.

सेल में ग्राहक इलेक्ट्रॉनिक, गैजेट, फैशन, ब्यूटी जैसे कई सामान पर भारी छूट पा सकते हैं. सेल में इलेक्ट्रॉनिक्स और एसेसरीज़ कैटिगरी में हेडफोन और स्पीकर्स पर 60% तक का डिस्काउंट मिल रहा है, वहीं स्मार्टवॉच और बैंड्स को भी 60% तक सस्ते में घर लाया जा सकता है. इतना ही नहीं इस सेल में एचडीएफसी बैंक कार्ड्स और ईएमआई ट्रांजैक्शनंस पर 10 प्रतिशत इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिलेगा.

इस सेल में सबसे बेहतरीन ऑफर फोन्स पर दिये जा रहे हैं. अगर आप भी इस फोन खरीदना चाहते हैं. तो आपके लिए ये बेहतरीन मौका है. देश में इस समय चीन के सामानों का बहिष्कार किया जा रहा है. ऐसे में अगर आप भी चीन के फोन को नहीं खरीदना चाहते हैं. तो आज हम आपको ऐसे फोन के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि चीन के नहीं हैं.

असूस जेनफोन मैक्स एम1 या कह लीजिए Asus Zenfone Max M1 स्मार्टफोन पर अभी फ्लिपकार्ट सेल के दौरान 32 प्रतिशत की छूट है. इस asus mobile फोन के 3 जीबी रैम/32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 6,499 रुपये (एमरआपी 9599 रुपये) में खरीदा जा सकता है.

 non chinese smartphones

दुनिया के पहले रोटेटिंग कैमरा वाले सैमसंग स्मार्टफोन सैमसंग गैलेक्सी ए80 पर ग्राहकों को शानदार डिस्काउंट मिलेगा. इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन के 8 जीबी रैम/128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत फिलहाल 41,999 रुपये (एमआरपी 52000 रुपये) है. लेकिन Flipkart Big Saving Days के दौरान ग्राहक इस स्मार्टफोन को 21,999 रुपये में खरीद सकेंगे. इसका मतलब मौजूदा कीमत से यह फोन सेल के दौरान 20,000 रुपये में सस्ते में मिलेगा.

Flipkart sale

आईफोन 7 खरीदने वाले ग्राहकों को भी हैंडसेट पर डिस्काउंट मिलेगा. इस फोन का 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट अभी 29,499 रुपये में मिलता है लेकिन सेल के दौरान इसे 28,499 रुपये में खरीदा जा सकेगा.

Flipkart sale