दहशत फैलाने के लिए चलाई ताबड़तोड़ गोलियां

कल्याणपुरी इलाके में महज कार ओवरटेक करने को लेकर हुए विवाद में दहशत फैलाने के लिए एक युवक ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर खिचड़ीपुर गांव स्थित जिम के बाहर ताबड़तोड़ गोलियां चलाईं. आरोपितों ने 10 से 12 राउंड फायर किया. वारदात के बाद आरोपित मौके से फरार हो गए.

गोली चलाने की वारदात पास में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हुई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन के बाद केस दर्ज कर लिया है. मुख्य आरोपित की पहचान 27-ब्लॉक, त्रिलोकपुरी निवासी मन्नान (25) के रूप में हुई है. मन्नान पर पहले से कई अपराधिक मामले दर्ज है.

पुलिस के अनुसार, खिचड़ीपुर गांव मेन रोड पर संजय नामक व्यक्ति का अपना जिम है. इसी जिम में योगेश नामक युवक जिम ट्रेनर है. शनिवार दोपहर के समय योगेश अपनी कार लेकर उसे ठीक करवाने के लिए त्रिलोकपुरी के एक मैकेनिक के पास गया था. वहां से वापस लौटते समय कुछ लड़के उसकी कार को ओवरटेक करने लगे.

इसी बात पर मन्नन से उनका झगड़ा हो गया. तू-तू-मैं-मैं होने पर वहां मौजूद लोगों ने झगड़ा शांत करवा दिया. दोनों वहां से चले गए। आरोप है कि इसी का बदला लेने के लिए आरोपित मन्नान देर रात 12.10 बजे दो युवकों के साथ बाइक से जिम के बाहर पहुंच गया. वहां पहुंचकर आरोपित ने गाली-गलोच करने के अलावा जिम पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाना शुरू कर दिया.

काफी देर हंगामा करने के बाद आरोपित वहां से फरार हो गया. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने योगेश के बयान पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस मुख्य आरोपित समेत बाकी लड़कों की तलाश कर रही हैं.

हिन्दुस्थान समाचार/अश्वनी

Leave a Comment

%d bloggers like this: