हिस्ट्रीशीटर को गोलियों से भूना

साइबर सिटी गुरुग्राम की शिवाजी नगर कालोनी में एक हिस्ट्रीशीटर को बुधवार रात गोलियों से छलनी कर दिया गया. बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हैं कि जहां पर हिस्ट्रीशीटर को गोली मारी वहां से पुलिस आयुक्त कार्यालय मात्र 250 मीटर दूर है.

गोलीबारी की आवाज से आसपास में हड़कंप मच गया. हत्या की सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने मौके से पांच गोलियों के खोल बरामद किए हैं. क्राइम ब्रांच की टीमें देर रात तक जांच में जुटी रहीं. बताया जाता है कि हिस्ट्रीशीटर ज्यादातर विवादित प्राॅपर्टी डीलिंग का काम करता था.

पुलिस के मुताबिक हिस्ट्रीशीटर जयदेव शिवाजी नगर में अपना मकान बनवा रहा था. बुधवार रात वह निर्माणाधीन मकान से बाहर निकाला और ताला लगा रहा था कि तभी बाइक पर तीन बदमाश आए और जयदेव पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दी. गोलियां लगने से जयदेव लहूलुहान होकर सड़क पर गिर पड़ा.

गोलियों की आवाज सुनकर आसपास के लोग बाहर आए तब तक बदमाश वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए. खून में लथपथ जयदेव उर्फ जेडी को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.


पुलिस ने बताया कि पुलिस रिकाॅर्ड में जयदेव हिस्ट्रीशीटर था और उस पर दर्जनों हत्या, लूट व अन्य वारदातों के मुकदमें दर्ज थे. पहले वह फोटोग्राफी का काम करता था. इसी दौरान वह अपराध की दुनिया में आ गया और एक के बाद एक अपराध करता गया.

डीसीपी क्राइम नरेंद्र बिजानिया के मुताबिक जांच में सामने आया है कि जयदेव विवादित प्राॅपर्टी की खरीद-फरोख्त करता था. शिवाजी नगर में जहां वह अपना मकान बनवा रहा था वह भी विवादित था. फिलहाल शुरुआती जांच में मामला विवादित प्राॅपर्टी का ही सामने आ रहा है। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है.

हिन्दुस्थान समाचार/ईश्वर

%d bloggers like this: