BUDGET 2019: संसद में लगे ''How'S THE JOSH'' और मोदी-मोदी के नारे

आज वित्त मंत्री पीयूष गोयल ने मोदी सरकार का आखिरी बजट पेश किया. बजट के दौरान पीयूष गोयल ने कई अहम घोषणाएं की. साथ ही सरकार दारा चलाई जा रही स्कीम की उपलब्धियां भीगिनाई. लेकिन बजट पेश करने के दौरान संसद में एक समय ऐसा भी आया. जब पूरा संसद ”How’s the josh” के नारे से गूंजने लगा..

दरअसल वित्त मंत्री पीयूष गोयल ने Entertainment Industry के लिए बजट पेश किया. पीयूष गोयल ने बताया कि उनकी सरकार ने मनोरंजन उद्य़ोग को बढ़ावा दिया है. जिसे इस क्षेत्र में रोजगार के अवसर बढ़े है. सिंगल वीडियो क्लीयरनस को भारत में लाया गया है. जिसे फिल्ममेकर्स को लोकेशन के लिए परमिट मिलने में आसानी होगी.

मनोरंजन उद्योग पर बोलने के दौरान ही पीयूष गोयल ने कहा कि हम सभी फिल्में देखते है. मैंने हाल ही में फिल्म उरी देखी. मुझे फिल्म देखकर मजा आया. पीयूष गोयल ने जैसे ही इस बात जिक्र संसद में किया. बीजेपी नेता राजवर्धन सिंह राठौड़ ने ”How’s the josh” का नारा लगाना शुरु कर दिया. राजवर्धन को देख बाकी नेता भी ”How’s the josh” का नारा लगाने लगे.

दिलचस्प बात ये रही कि संसद में अपनी फिल्म का ये डायलॉग सुनने के लिए परेश रावल भी मौजूद थे. जो इस बात को सुन मुस्कुराने लगे.

हाल ही में मुंबई में नेशनल म्यूजियम ऑफ इंडियन सिनेमा के उद्घाटन के मौके पर पीएम नरेंद्र मोदी ने भी अपने भाषण के दौरान फिल्मी हस्तियों से पूछा था- ”How’s the josh”. जिसके बाद पीएम मोदी का ये भाषण खूब वायरल हुआ था.

वहीं पीयूष गोयल ने मिडिल क्लास लोगों को भी राहत दी. पीयूष गोयल ने घोषणा कि अब टैक्स पर छूट 2.5 लाख से बढ़कर 5 लाख होगी. ये घोषणा मिडिल क्लास के लिए बहुत बढ़ी है. जिस वजह से जैसे ही संसद में ये घोषणा हुई तभी संसद मोदी-मोदी के नारों से गूंजने लगा.

.

%d bloggers like this: