मायावती का जन्मदिन जनकल्याणकारी दिवस के रूप में मनायेगी बसपा

  • बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री मायावती के जन्मदिन 15 जनवरी के अवसर पर पार्टी पदाधिकारियों ने लखनऊ समेत उत्तर प्रदेश के अलग-अलग जिलों में बड़े कार्यक्रमों व आयोजनों की तैयारी की है.
  • लखनऊ, वाराणसी, गोरखपुर, कानपुर, इलाहाबाद, आगरा, झांसी, गाजियाबाद, मुरादाबाद, बरेली जैसे बड़े जिलों में सुबह से शाम तक कई कार्यक्रम होंगे.

लखनऊ, 14 जनवरी (हि.स.). बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री मायावती के जन्मदिन 15 जनवरी के अवसर पर पार्टी पदाधिकारियों ने लखनऊ समेत उत्तर प्रदेश के अलग-अलग जिलों में बड़े कार्यक्रमों व आयोजनों की तैयारी की है. बसपा पदाधिकारी मायावती के जन्मदिन को जनकल्याणकारी दिवस के रुप में मनायेंगे.

बसपा के राष्ट्रीय महासचिव मेवालाल ने अनौपचारिक वार्ता के दौरान बताया कि मायावती के जन्मदिन पर पार्टी के पदाधिकारी कई कार्यक्रमों की योजना बना चुके हैं.

लखनऊ, वाराणसी, गोरखपुर, कानपुर, इलाहाबाद, आगरा, झांसी, गाजियाबाद, मुरादाबाद, बरेली जैसे बड़े जिलों में सुबह से शाम तक कई कार्यक्रम होंगे.

उन्होंने बताया कि लखनऊ में सुबह नौ बजे एक प्रेसवार्ता होगी जिसमें मायावती स्वयं मीडिया के माध्यम से अपने प्रशंसकों, समर्थकों, बसपा कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों को संदेश देगी. इसके अलावा लखनऊ में प्रदेश इकाई के कार्यकर्ताओं की तरफ से जनहित के दो बड़े आयोजन तय हैं.

लखनऊ में माल एवेन्यू स्थित मायावती के आवास में मंगलवार को स्वच्छता कार्य चल रहा है. आवास के भीतर रहने वाले कर्मचारी सुबह से ही इस काम में जुटे हुए हैं. बुधवार को 15 जनवरी को मायावती यहीं से अपना संदेश देने वाली हैं.

Also Read: अज के समचार | Mayawati’s birthday | Aaj Ki Taja Khabar

हिन्दुस्थान समाचार/शरद/सुनीत

Leave a Reply

%d bloggers like this: