#ELECTION2019: तो कभी पीएम नहीं बनते मोदी-मायावती

  • मायावती ने पहले ट्वीट से मोदी के गठबंधन पर जातिवादी होने के लगाए गए आरोप पर पलटवार किया है
  • मोदी जन्म से पिछड़ी जाति के होते तो राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (RSS) उन्हें कभी भी पीएम नहीं बनाती

नई दिल्ली. बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने शुक्रवार को पीएम नरेंद्र मोदी पर एक बार फिर हमला बोला है. मायावती ने एक के बाद एक दो ट्वीट करके पीएम पर निशाना साधा.

मायावती ने पहले ट्वीट से मोदी के गठबंधन पर जातिवादी होने के लगाए गए आरोप पर पलटवार किया है. उन्होंने कहा है कि पीएम राजनीतिक स्वार्थ के लिए जबरदस्ती पिछड़ी जाति के बने हैं. अगर मोदी जन्म से पिछड़ी जाति के होते तो राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (RSS) उन्हें कभी भी पीएम नहीं बनाती.

मायावती ने ट्वीट करके कहा, ‘पीएम मोदी ने अब और कुछ नहीं तो गठबंधन पर जातिवादी होने का जो आरोप लगाया है, वो हास्यास्पद व अपरिपक्व है. जातिवाद के अभिशाप से पीड़ित लोग जातिवादी कैसे हो सकते हैं?

लोकसभा चुनाव के पहले चरण से ही मायावती और नरेंद्र मोदी के बीच जाति पर टिप्पणी को लेकर बहस छिड़ी हुई है. मायावती ने कहा कि पीएम अपने राजनीतिक फायदे के लिए वो ऐसा कर रहे हैं. माया ने कहा कि जातिवाद के अभिशाप से पीड़ित लोग कैसे इसका सामना करते हैं, इन्हें पता होना चाहिए. उन्होंने कहा नरेंद्र मोदी कि जन्म से OBC नहीं हैं, इस बात को पूरा देश जानता है.

मोदी जन्म से OBC नहीं हैं इसीलिए उन्होंने जातिवाद का दंश नहीं झेला है और ऐसी मिथ्या बातें करते हैं. सुप्रीमो ने दूसरा ट्वीट करके पीएम मोदी पर आरोप लगाया कि वो राजनीतिक स्वार्थ के लिए पिछड़ी जाति का होने का दावा करते हैं.

इससे पहले भी मायावती और नरेंद्र मोदी के बीच इस मुद्दे पर जुबानी जंग छिड़ चुकी है. इससे पहले मायावती ने पीएम मोदी को एक फर्जी ओबीसी करार दिया था.

Trending Tags- Loksabha Election 2019 | Narendra Modi | Mayawati | BJP | BSP

%d bloggers like this: