सिर्फ 999 रुपये में बुक करें ये बाइक , बिना लाइसेंस-पीयूसी के कर सकेंगे सवारी

  • कंपनी ने इस बाइक का नाम नो चालान रखा है
  • ये बाइक 22 दिसंबर को मुंबई में और 5 जनवरी, 2020 को बेंगलुरु में लॉन्च करेगी

नई दिल्ली. अगर आप बाइक के शौकिन हैं, तो आपके लिए खुशखबरी है. दरअसल भारत की नई इलेक्ट्रिक स्टार्टअप कंपनी Greenvolt Mobility ने देश के कुछ अहम शहरों में अपनी पहली इलेक्ट्रिक बाइक लॉन्च कर दी है.

कंपनी ने इस बाइक का नाम भी काफी अनोखा रखा है. कंपनी ने इस बाइक का नाम नो चालान रखा है. बता दें कि ये बाइक 22 दिसंबर को मुंबई में और 5 जनवरी, 2020 को बेंगलुरु में लॉन्च करेगी. बादल में जनवरी 2020 में पुणे, दिल्ली, हैदराबाद और चेन्नई में भी इसको लाया जाएगा.

अब बात अगर इस बाइक की खासियत की जाये तो इस बात की सबसे खास बात ये रहने वाली है कि इसे चलाने के लिए लाइसेंस, पीयूसी या फिर रजिस्ट्रेशन की जरूरत नहीं पड़ाने वाली है,

इस बाइक में 250-वाट का मोटर और कंट्रोलर दिया गया है. ग्रीनवोल्ट ने मैन्टिस को इन-हाउस डिजाइन और डिवेलप किया है. इसमें दी गई लिथियम-आयन बैटरी रिमूवेबल है, यानी इसे निकालकर चार्ज किया जा सकता है.

ये बाइक फुल चार्ज करने के बाद कुल 50 किलोमीटर तक चलेगी. बता दें कि इस बाइक की बैटरी को फुल चार्ज करने के लिए 2.5 घंटे तक का समय लगता है. मैन्टिस की पोर्टेबल बैटरी का वजन 2.5 किलोग्राम है, जिसे किसी भी घरेलू पावर सॉकिटसे चार्ज किया जा सकता है.

अब नजर अगर इस अनोखी बाइक की कीमत पर डाली जाये तो इसकी एक्स शोरूम कीमत 34,999 रुपये है. फिलहाल कंपनी Mantis की प्री-बुकिंग शुरू कर चुकी है. अगर आप इसे बुक करना चाहते हैं तो सिर्फ 999 रुपये देकर बुक कर सकते हैं.

Also Read: Greenvolt Mobility Mantis | Upcoming Bike Launches in India | Upcoming Bike News in Hindi | Upcoming Bike News Today

1 thought on “सिर्फ 999 रुपये में बुक करें ये बाइक , बिना लाइसेंस-पीयूसी के कर सकेंगे सवारी”

Leave a Reply

%d bloggers like this: