NCB दफ्तर में आज बॉलीवुड के बड़े सितारों की पेशी, दीपिका से पूछताछ जारी

26
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

नई दिल्ली. सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput Case) में ड्रग्स कनेक्शन सामने आने के बाद से कई बड़ी हस्तियां नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की रडार पर हैं. दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुलप्रीत सिंह जैसी अभिनेत्रियों का ड्रग्स मामले में नाम सामने आया है.

एनसीबी (NCB) द्वारा समन भेजने के बाद शन‍िवार को दीप‍िका पूछताछ के लिए अब एनसीबी के ऑफिस में हैं. वो अकेले ही एनसीबी के दफ्तर पहुंची.NCB दफ्तर में उनसे पूछताछ जारी है. दीपिका का ड्रग्स से जुड़ा एक चैट वायरल हुआ है, जिसके बाद से उनकी मुसीबतें बढ़ गई हैं. वहीं श्रद्धा कपूर भी NCB दफ्तर पहुंच चुकी हैं,

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण से एनसीबी की पांच सदस्यीय टीम पूछताछ कर रही दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश से एनसीबी की दो अलग अलग टीमें पूछताछ कर रही हैं. दोपहर बाद इन लोगों को साथ में बैठाकर पूछताछ की जा सकती है. इन अभिनेत्रियों का नाम NCB की गिरफ्त में पहले से कैद रिया चक्रवर्ती की पूछताछ में सामने आया है.

दीप‍िका के साथ-साथ शन‍िवार को श्रद्धा कपूर और सारा अली खान (sara ali khan) से भी पूछताछ की जाएगी. इससे पहले शुक्रवार को ड्रग्स कनेक्शन में रकुल प्रीत सिंह और दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश से एनसीबी ने पूछताछ की.  बता दें कि दीप‍िका गुरुवार रात गोवा (Goa) से मुंबई लौटी हैं. वो गोवा में अपनी अपकमिंग फिल्म की शूट‍िंग कर रही थीं.