नीलगाय को जिंदा दफनाने वाले वायरल वीडियो पर बॉलीवुड सेलेब्स का फूटा गुस्सा

नई दिल्ली: बिहार से एक बेहद दर्दनाक वीडियो सामने आया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर बॉलीवुड सेलेब्स भी अपनी कड़ी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

दरअसल इस वायरल वीडियो में एक नील गाय को जिंदा दफनाया जा रहा है. रिपोर्टस के मुताबिक बिहार के वैशाली जिले में किसानों ने शिकायत की थी कि नील गाय उनकी फसलों को खराब कर रही हैं.

शिकायत मिलने के बाद वैशाली के एमएलए ने प्रशासन और राज्य सरकार के साथ मिलकर प्रोफेशन शूटर हायर किए और नीलगायों की हत्या कर दी. रिपोर्ट्स के अनुसार सरकार ने राज्य में पिछले चार दिनों में 300 नीलगायों को मार दिया है. कई नीलगायों को फॉरेस्ट डिपार्टमेंट ने भी शूट किया.

वायरल हो रहे इस वीडियो में नील गाय को पहले गोली मारी गई है लेकिन जब वो गोली लगने से भी नहीं मरी तो उसे जिंदा ही दफना दिया गया. अपने जमाने की मशहूर एक्ट्रेस रवीना टंडन ने ट्वीट कर इस दर्दनाक वीडियो पर अपना रिएक्शन दिया है.

रवीना ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि जिसने भी ऐसा करने का फैसला किया उसके पास दिल नहीं है. मैं उम्मीद करती हूं कि उस शख्स को अपने कर्मों का फल जरुर मिलेगा.

वहीं ईशा गुप्ता ने भी इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया है. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा यकीन मानिए, मैं ये बिल्कुल देखना चाहती हूं लेकिन हम क्रूरता के खिलाफ आंखें मूंद कर नहीं रह सकते हैं.

https://www.instagram.com/p/B2GSRRrgu80/?utm_source=ig_web_button_share_sheet

ईशा के पोस्ट पर अरमान मलिक और सूरज पंचोली ने भी गुस्सा जाहिर किया है. बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब जानवरों के साथ इस तरह की बर्बरता का मामला सामने आया है.

ऐसा ही एक वीडियो कुछ समय पहले हैदराबाद से सामने आया था. जब स्कूल के एक गार्ड ने अपने टू-व्हीलर से कुत्ते को बांध कर एक किलोमीटर तक घसीटा था. ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था.

Leave a Reply

%d bloggers like this: