रितू नंदा की शोक सभा में पहुंचे बॉलीवुड सेलेब्स

  • बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन, रितू नंदा के समधि लगते थे
  • अमिताभ बच्चन अपनी बहू एश्वर्या राय बच्चन के साथ रितू जी की शोक सभा में शामिल होने के लिए मुंबई से दिल्ली रवाना हो चुके हैं

रितु नंदा इंश्योरेंस की मालकिन और श्वेता बच्चन की सास रितू नंदा का देंहात हो गया है. कपूर खानदान से ताल्लुक रखने वालीं रितु नंदा ने बीती रात अपनी आखिरी सांसे ली हैं. इस खबर से बॉलीवुड में शोक की लहर देखने को मिल रही है.

रितु नंदा के गुज़र जाने पर सेलेब्स सोशल मीडिया पर अपनी दुख जाहिर कर रहे हैं, वहीं कुछ सेलेब्स उनकी शोक सभा में शामिल होने के लिए दिल्ली पुहंचे.

एक्टर ऋषि कपूर रितू नंदा के भाई है. ऐसे में ऋषि कपूर अपनी बेटी रिधिमा के साथ दिल्ली पहुंचे.

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन, रितू नंदा के समधि लगते थे. अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा ने रितु जी के बेटे से शादी की थी. रितु जी के निधन की खबर से अमिताभ बच्चन को काफी दुख पहुंचा है. उन्होंने अपने ब्लॉक के माध्यम से भी अपना शोक व्यक्त किया है.

वहीं कुछ समय पहले ही अमिताभ बच्चन अपनी बहू एश्वर्या राय बच्चन के साथ रितू जी की शोक सभा में शामिल होने के लिए मुंबई से दिल्ली रवाना हो चुके हैं. एश्वर्या और अमिताभ प्राइवेट प्लेन से दिल्ली गए हैं. वहीं अभिषेक बच्चन और जया बच्चन पहले ही दिल्ली पहुंच चुके हैं.

इसके अलावा रितु नंदा को आखिरी विदा देने के लिए बॉलीवुड के पॉपुलर फिल्ममेकर डायरेक्टर करण जौहर भी कुछ समय पहले मुंबई से रवाना हुए हैं, उन्हें भी एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया हैं.

एक्टर शाहरुख खान की वाइफ गौरी खान भी मुबंई से शोक सभा के लिए निकल चुकी है.

इसके अलावा अरमान जैन, आदर्ष जैन, अपूर्वा मेहता, राहुल रॉय सहित कई और सेलेब्स भी दिल्ली के लिए रवाना हो चुके हैं.

आपको बता दें कि रितु नंदा एक्टर ऋषि कपूर और रणधीर कपूर की बहन हैं. रितु के शोक की खबर देते हुए रणधीर कपूर ने बताया कि “बीती रात करीब 1.15 बजे उन्होंने अपनी आखिरी सांसे ली थीं”

रितु जी कई दिनों से कैंसर से जूझ रही थीं, उनकी शोक सभा दिल्ली में ही रखी गई हैं, जहां रणधीर कपूर पहले से ही मौजूद हैं.

Trending News: Bollywood News | Latest News of Amitabh Bachchan | Latest News in Hindi

Leave a Reply

%d bloggers like this: