बिजली के बिल से परेशान बॉलीवुड सेलेब्रिटीज, तापसी सहित इन सेलेब्स ने की शिकायत

tapsee pulkit
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

एक आम इंसान के लिए खाने पीने के अलावा आज के समय भी बिजली भी बहुत महत्वपूर्ण साधन हो गई है, लेकिन आपने कई बार देखा होगा कि बिना बिजली इस्तेमाल करें भी लोगों का हजारों का बिल आ जाता है और अगर ऐसा सेलेब्रिटीज के साथ हो जाए तो बवाल होना तो लाजमी है.

एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने हाल ही में अपने घर का बिजली बिल फैंस के साथ शेयर किया. तापसी पन्नू के घर का एक महीने का बिल 36 हजार रुपये आया है. तापसी ने अपने ट्वीट में कहा कि लॉकडाउन में पिछले 3 महीनों से मैंने कोई नया उपकरण नहीं इस्तेमाल किया है और ना नहीं पिछले एक महीने में ऐसा कुछ खरीदा है आप हमसे किस तरह का पावर चार्ज कर रहे हैं.

बता दें एक्ट्रेस तापसी पन्नू के घर का जून महीने का बिजली बिल 36 हजार रुपये आया है, जबकि इससे पहले हर महीने सिर्फ 4 से 5 हजार का बिल आता था. इसके अलावा तापसी ने अपने दूसरे अपार्टमेंट्स के बिल की कॉपी शेयर करते हुए कंपनी से पूछा है कि यहां पर हफ्ते में एक बार कोई केवल सफाई के लिए जाता है, फिर भी इतना बिल कैसे आया. क्या यहां कोई हमारी इजाजत के बिना रह रहा है.

हैरानी की बात ये है कि ये सिर्फ तापसी के साथ नहीं हुआ है. तापसी पन्नू के अलावा एक्ट्रेस रेनुका सहाने, दिनु मोरैया वीर दास सहित कई सेलेब्स ने बिजली का बिल दोगुना की बात कही है.

एक्टर वीर दास ने ट्वीट कर लिखा- “मुंबई में रहने वाले किसी और व्यक्ति का बिल तीन गुना ज्यादा आया है. वीर दास के ट्वीट पर एक्ट्रेस अमयारा दस्तूर, श्रुति सेठ, दिनु मौरैया, पुलकित सम्राट सहित की सेलेब्स ने कमेंट कर हामी भरी है. इन सभी सेलेब्स के बिल भी पहले से ज्यादा आए हैं.”

वहीं एक्ट्रेस रेणुका सहाने ने ट्वीट में लिखा- “मई महीने में उनका बिल 5,510 रुपये आया था, जबकि जून महीने में कंपनी ने दो महीनों का बिल जोड़कर 29,700 रुपये दिया है. कम्बाइन बिल में मई का बिल 5,510 = 18080 कैसे हो गया.”