पर्रिकर के निधन पर बॉलीवुड ने जताया शोक
  • पर्रिकर के निधन की खबर से राजनीति ही नहीं बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी शोक का माहौल
  • अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर मनोहर पर्रिकर के निधन पर शोक जताया

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर का कल रात निधन हो गया है. पर्रिकर साल 2018 से Pancreatic कैंसर से जूंझ रहे थे. निधन से एक घंटे पहले गोवा  के मुख्यमंत्री कार्यालय ने बताया था कि पर्रिकर की हालत बेहद नाजुक है.

पर्रिकर के निधन की खबर से राजनीति ही नहीं बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी शोक का माहौल है. अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर मनोहर पर्रिकर के निधन पर शोक जताया. अमिताभ बच्चन ने लिखा- “गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर एक जेंटलमैन और बेहद शालीन व्यक्ति थे. उनके साथ कुछ लम्हे बिताने का मौका मिला था. वे अपनी बीमारी के साथ बेहद बहादुरी से लड़े.”

एक्टर अक्षय कुमार ने भी पर्रिकर के निधन पर शोक जताते हुए ट्वीट किया. अक्षय ने लिखा- “मनोहर पर्रिकर के निधन के बारे में सुनकर बेहद दुख हुआ. उनके परिवार के प्रति हार्दिक संवेदना.”

इसके अलावा एक्टर संजय दत्त ने भी उनके निधन पर शोक जताया. उन्होंने लिखा- “देश के बेहतरीन लीडर के निधन पर बेहद दुखी हूं. मेरी प्रार्थनाएं और संवेदनाएं उनके परिवार और दोस्तों के साथ हैं.” 

बीजेपी नेता किरण खेर ने भी मनोहर पर्रिकर के निधन पर शोक जताया.

सिंगर लता मंगेश्कर ने भी उनके निधन पर ट्वीट किया. उन्होंने लिखा- “गोवा मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के निधन की बात सुनकर मुझे बहुत दुख हुआ उनके और हमारे बहुत अच्छे संबंध थे.”

परेश रावल जैसे कई और बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने पर्रिकर के निधन पर शोक जताया. वहीं पर्रिकर के निधन के चलते पीएम मोदी पर बनने जा रही बायोपिक फिल्म का पोस्टर लांच Postponed  कर दिया गया है.

बता दें मनोहर Pancreatic कैसंर से पीड़ित थे. पर्रिकर की वाइफ का निधन भी साल 2001 में कैंसर से ही हुआ था. मनोहर पर्रिकर ने बाम्बे आईआईटी से इंजीनियरिंग की पढ़ाई की थी. वहीं राजनीति में उतरने के बाद गोवा के 4 बार सीएम बने. वहीं देश के रक्षा मंत्री भी रहे.

मनोहर पर्रिकर का अंतिम संस्कार आज शाम 5 बजे किया जाएगा.

Trending Tags- Manohar parrikar latest news , Parrikar news today, Goa news today, Goa cm manohar parrikar news today, Aaj ka samachar, Latest news in hindi

%d bloggers like this: