शीला दीक्षित के निधन पर बॉलीवुड सितारों ने भी जताया शोक….

नई दिल्ली: नई दिल्ली. कांग्रेस के बड़ा झटका लगा है. दिल्ली की पूर्व सीएम और कांग्रेस की कद्दावर नेता शीला दीक्षित का 81 साल की उम्र में निधन हो गया है. शीला के निधन से राजनीति जगत को झटका लगा है. तमाम दिग्गजों एक्टर्स ने उनके निधन पर शोक जताया है.

अक्षय कुमार ने ट्वीट कर शीला दीक्षित के निधन पर शोक जताया है. उन्होंने लिखा “उन्होंने प्रभावी रूप से दिल्ली का चेहरा बदल कर रख दिया था. उनके परिवार को मेरी दिल से संवेदनाएं.” अक्षय के अलावा एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर ने भी ट्वीट करके अपनी भावनाएं व्यक्त की हैं.

उर्मिला ने अपने ट्वीट में लिखा, “रेस्ट इन पीस… श्रीमती शीला दीक्षित जी आप अपनी ताकत, समर्पण, निर्भीक भाव और पर्सनैलिटी के लिए प्रेम और सम्मान पाएंगी जिसने दिल्ली को पहले से कहीं ज्यादा सुंदर बना दिया.

पीएम मोदी, अमिता शाह, राहुल गांधी समेत बड़े-बड़े नेताओं ने शीला दीक्षित के निधन पर शोक प्रकट किया है. केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस की वरिष्ठ नेता श्रीमती शिला दीक्षित जी के देहांत की खबर सुनकर व्यथित हूं.

शीला दीक्षित लंबे समय से शीला दीक्षित बीमार चल रहीं थी. दिल्ली के एस्कॉर्ट हॉस्पिटल में भर्ती थीं शीला दीक्षित. सुबह उल्टियों होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराईं गई थी. उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट कर शोक जताया है.

शीला दीक्षित साल 1998 से 2013 तक दिल्ली की मुख्यमंत्री रहीं. उनके नेतृत्व में लगातार तीन बार कांग्रेस ने दिल्ली में सरकार बनाई. वो सबसे लंबे समय (15 साल) तक दिल्ली की मुख्यमंत्री रहीं.

1 thought on “शीला दीक्षित के निधन पर बॉलीवुड सितारों ने भी जताया शोक….”

Leave a Comment

%d bloggers like this: