बॉलीवुड की इन हसीनाओं ने मनाया सिद्धार्थ का बर्थडे, नजर नहीं आई आलिया

बॉलीवुड के हैंडसम हंक सिद्धार्थ मल्होत्रा 34 साल के हो गए है. आज सिद्धार्थ का हैप्पी बर्थ डे है. कल रात बी-टाउन में सिद्धार्थ मल्होत्रा की बर्थ डे पार्टी खूब जोरशोर से मनाई गई. दिलचस्प बात ये है कि सिद्धार्थ की पार्टी में एक्ट्रेस आलिया भट्ट के अलावा बॉलीवुड की सभी हसीनाओं ने शिरकत की और जमकर पार्टी की.

आलिया भट्ट और सिद्धार्थ ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से की थी. जिसके बाद आलिया और सिद्धार्थ के लिंकअप की खबरें भी खूब आई. सिद्धार्थ-आलिया ने साथ में फिल्म कपूर एंड सन्स भी की है. हालांकि अब आलिया सिद्धार्थ से डिस्टेंस मिनटेन कर रही है.
लेकिन आलिया नहीं आई तो क्या हुआ, बीटाउन की इन हसीनाओँ ने सिद्धार्थ की पार्टी में जमकर ग्लैमर बिखेरा.

पार्टी में कैटरीना कैफ काफी हॉट लुक में नजर आई. कैट ने येलो ड्रेस के साछ कर्ली हेयर लुक रखा. बता दें सिद्धार्थ और कैटरीना के लिंकअप की खबरें काफी लंबे समय से आ रही है. हालांकि दोनों ही स्टार इस पर कुछ भी कहने से बच रहे है.

View this post on Instagram

#katrinakaif at #sidharthmalhotra b'day bash party

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

पार्टी में ग्लैमर और हॉटनस को बढ़ने एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडिस भी पहुंची. जैकलिन ने सिद्धार्थ के साथ फिल्म ए जैंटलमैन में काम किया है. हालांकि ये फिल्म फ्लॉप रही. लेकिन इस फिल्म से सिद्धार्थ और जैकलीन अच्छे फ्रेंड जरुर बन गए.

जैकलीन के अलावा कृति सेनन, सोनाक्षी सिन्हा, नुशरत भरुचा, करिश्मा कपूर सिद्धार्थ के बर्थडे बैस में पहुंची. प्रोड्यूसर, डायरेक्टर करण जौहर का भी सिद्धार्थ की पार्टी में पहुंचना लाजमी था. क्योंकि सिद्धार्थ करण के साथ फिल्म माय नेम इज खान में असिस्टेंट डायरेक्टर का काम कर चुके है. वहीं सिद्धार्थ की डेब्यू फिल्म भी करण जौहर ने ही प्रोड्यूज की थी.

सोनाक्षी सिन्हा विद सिद्धार्थ मल्होत्रा

https://www.instagram.com/p/BsrbGhcAqUP/?utm_source=ig_web_button_share_sheet


नुशरत भरुचा विद सिद्धार्थ मल्होत्रा

https://www.instagram.com/p/BsrbQpeg2hR/?utm_source=ig_web_button_share_sheet

ग्लैमरस कृति सेनन…


नेहा धूपिया, रवीना टंडन, मनीषा मल्होत्रा और संजय कपूर जैसे कई ओर बॉलीवुड सेलेब भी सिद्धार्थ के बर्थडे बैस में नजर आए.