BMW ने भारत में लॉन्च की ये नई कार, कीमत जानकर खुशी से झूम उठेगें आप

  • कंपनी ने बुधवार को भारत में 6 सीरीज़ GT कार का नया डीजल मॉडल भारतीय बाजार में उतार दिया है. कंपनी ने इस कार की एक्स शोरूम कीमत 63.90 लाख रुपए तक रखी है.
  • इस कार में पीछे की सीटें इलेक्ट्रॉनिक तरीके से सुविधानुसार की जा सकती हैं.कार में पीछे की सीट पर बैठने वालों के लिए भी 10.2-इंच की एंटरटेनमेंट स्क्रीन दी गई है

नई दिल्ली.अगर आप BMW की कार के दिवाने हैं. तो आपके लिए खुशखबरी है, कंपनी ने हाल ही में अपनी 6 सीरीज GT लाइन-अप में एक नया एंट्री-लेवल मॉडल BMW 620d भारत में लॉन्च कर दी है.

कंपनी लेकर आई नई कार-

कंपनी ने बुधवार को भारत में 6 सीरीज़ GT कार का नया डीजल मॉडल भारतीय बाजार में उतार दिया है. कंपनी ने इस कार की एक्स शोरूम कीमत 63.90 लाख रुपए तक रखी है.बता दें कि ये इस सीरीज की अब तक की सबसे सस्ती कार है.

अब बात अगर इसके फीचर की जाए तो कंपनी ने इस BMW 620d GT में 2.0 लीटर फोर-सिलेंडर ट्विन टर्बो इंजन दिया गया है.जो 188 bhp और 400 Nm का टॉर्क जनरेट करता है.

ये होगी कार की खासियत

इस कार में पीछे की सीटें इलेक्ट्रॉनिक तरीके से सुविधानुसार की जा सकती हैं.कार में पीछे की सीट पर बैठने वालों के लिए भी 10.2-इंच की एंटरटेनमेंट स्क्रीन दी गई है. जो सामने वाली सीट के पीछे की तरफ लगी हैं.इसके अलावा इसमें मल्टीपल ड्राइविंग मोड्स – Sport, Comfort, Comfort+ Eco Pro और Adaptive दिए गए हैं.

यह पहली बार हुआ है कि BMW 620d Gran Turismo वेरिएंट भारत में बेचा जाएगा. ये कार 5 सीटों और कई और बेहतरीन फीचर्स के साथ मिल रही है.इसी के सात कंपनी ने भारत में इस कार की बुकिंग भी शुरू कर दी है.

Tranding Tags- Automobile News, BMW, Latest car news, Latest News Today, Aaj ka Samachar, BMW Upcoming Car in india