YSR Congress के पोस्टर में बड़ी गलती, सानिया मिर्जा को बताया पीटी उषा….
  • आज खेल दिवस के दिन एक प्रोग्राम के लिए कई जगह पोस्टर लगाए गए थे. ysr congress के द्वारा लगाए गए पोस्टर में बड़ी गलती की गई है
  • तस्वीर के नीचे भारतीय उड़नपरी पीटी ऊषा का नाम लिखा हुआ है. फोटो लगा है सानिया मिर्जा का

नई दिल्ली. 29 अगस्त को राष्ट्रीय खेल दिवस के रूप में मनाया जाता है. यह दिन देश के महान हॉकी खिलाड़ी मेजर ध्यानचंद की जयंती का है. ध्यानचंद ने भारत को ओलंपिक खेलों में गोल्ड मेडल दिलवाया था. उनके सम्मान में हर वर्ष भारत में राष्ट्रीय खेल दिवस के रूप में मनाया जाता है.

एक तरफ जहां देश में खेल दिवस मनाया जा रहा है. खिलाड़ियों को सम्मानित किया जा रहा है. वहीं आंध्रप्रदेश के विशाखापत्तन में खेल दिवस पर ऐसा पोस्टर देखने को मिला जो खेल जगत के लिए शर्म की बात है.

दरअसल, आज खेल दिवस के दिन एक प्रोग्राम के लिए कई जगह पोस्टर लगाए गए थे. ysr congress के द्वारा लगाए गए पोस्टर में बड़ी गलती की गई है. इस कार्यक्रम के चीफ गेस्ट खेल मंत्री अवंती श्रीनिवास थे.

खेल दिवस के मौके पर कई जगह पोस्टर लगाए गए थे. इन पोस्टर्स पर सानिया मिर्जा की तस्वीर लगी हुई है. इस तस्वीर में सानिया मिर्जा को पीटी ऊषा बताया गया है. तस्वीर के नीचे भारतीय उड़नपरी पीटी ऊषा का नाम लिखा हुआ है. फोटो लगा है सानिया मिर्जा का.

खेल दिवस मनाया जा रहा है लेकिन खिलाड़ियों की पहचान नहीं होना बिडंबना का विषय है. आज उन खिलाड़ियों को साइड लाइन किया जा रहा है जिन्होंने भारत का नाम रोशन किया. आज भी भारत के खिलाड़ी देश का नाम रोशन कर रहे हैं, पर इस तरह की खबरें निराश करने वाली हैं.

हर साल की तरह आज भी देश भर से अलग-अलग खेलों से चुने गए कई खिलाड़ियों को खेल पुरस्कार से सम्मानित किया गया.

खेलों में उत्कृष्ट प्रदर्शन और अविश्वसनीय उपलब्धियों के लिए क्रिकेट, बैडमिंटन, फुटबॉल, बॉक्सिंग, रेसलिंग जैसे विभिन्न खेलों से आने वाले कई खिलाड़ियों को राष्ट्रपति भवन में सम्मानित किया गया.

Trending Tags- National Sports Day | YSR Congress | PT Usha | Sania Mirja | Aaj Ke Taja Samachar

Leave a Comment

%d bloggers like this: