भूपेश सरकार के खिलाफ भाजपा का हल्ला बोल

रायपुर, 01 दिसंबर

छत्तीसगढ़ में धान खरीद मामले पर किसानों को धोखा देने का आरोप लगाते हुए भाजपा ने कांग्रेस सरकार के खिलाफ हल्ला बोल दिया है. रविवार से शुरु हुए धान खरीद के विरोध में भाजपा पूरे प्रदेश भर में धान खरीदी केंद्र के बाहर धरना प्रदर्शन करते हुए भूपेश सरकार से 2500 रुपये में धान खरीदने की मांग कर रही है. पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह, पूर्व विधायक नवीन मारकंडे, चंद्रशेखर साहू समेत भाजपा के अन्य पदाधिकारी राजधानी में धान खरीद केंद्र पर धरना-प्रदर्शन कर रहे हैं.

भूपेश बघेल सरकार द्वारा समर्थन मूल्य 2500 में धान नहीं खरीदने का विरोध जताते हुए डाॅ. रमन सिंह जमकर गरजे. उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में बस्तर से लेकर सरगुजा के धान खरीदी केंद्र में धरना दिया जा रहा है. किसानों का सबसे ज्यादा अपमान हो रहा है.

उन्होंने कहा कि जब भाजपा की सरकार थी, तब यही भूपेश बघेल बार-बार चिट्ठी लिखते थे कि 1 नवम्बर से धान खरीदी करें. आज खुद एक महीने की देरी से धान खरीद रहे हैं. रमन सिंह ने कहा कि आज प्रदेश में भय और आतंक का माहौल है.

किसानों के साथ, जनता के साथ वादा खिलाफी की जा रही है. सरकार की नीति को लेकर जनता में आक्रोश है. पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि जब भी मौका मिलेगा जनता भूपेश सरकार को पलट देगी.

रमन सिंह ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर हमला करते हुए कहा कि यह लोग घूम घूमकर गंगा जल लेकर वादा करे थे कि 25 सौ में धान खरीदेंगे. अब मोदी को कोस रहे हैं. भाजपा नेताओं ने कहा कि जब तक भूपेश सरकार 2500 रुपये में किसानों से धान नहीं खरीदेगी, तब तक चैन से नहीं बैठेंगे. हमारा विरोध जारी रहेगा.

हिन्दुस्थान समाचार/रंजन झा

Leave a Reply