BJP का Mamata banarjee पर हमला कही ये बात

Tmc Bip | Hindi News.
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

कोलकाता . भारतीय जनता पार्टी ने एक बार फिर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हमला बोला है. कोरोना महामारी संकट के बीच हुगली जिले के चंदननगर पुलिस कमिश्नरेट अंतर्गत तेलीनिपाड़ा में हुए दंगों को लेकर पार्टी ने कहा है कि ममता बनर्जी अपने राज्य की कानून व्यवस्था संभालने में फेल हैं. पार्टी के आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने बुधवार को सांसद लॉकेट चटर्जी के उस ट्वीट को रिट्वीट किया है जिसमें दंगों के बारे में जानकारी साझा की गई है.

लॉकेट ने दावा किया है कि चंदननगर के पुलिस आयुक्त आपातकालीन परिस्थिति में भी उनका फोन नहीं उठा रहे हैं. इसे रिट्वीट करते हुए अमित मालवीय ने लिखा है कि यह राज्य के गृह विभाग की बड़ी लापरवाही है कि आपातकालीन परिस्थिति में भी एक चुनी हुई सांसद का फोन चंदननगर पुलिस आयुक्त नहीं उठा रहे हैं. वह भी ऐसे समय में जब पुलिस दंगाइयों को रोकने अथवा नियंत्रित करने में विफल रही है. क्या इस वारदात के लिए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी अपने गृह सचिव को भी हटाएंगी ताकि मुख्यमंत्री के साथ-साथ गृहमंत्री के तौर पर अपनी विफलता छिपा सकें.

पश्चिम बंगाल सरकार के कोरोना संक्रमण आंकड़ों में भारी विषमता है. राज्य के हेल्थ बुलेटिन और सरकार की ओर से केंद्र को दी गई जानकारियां एक-दूसरे से काफी अलग थीं जिसकी वजह से बंगाल सरकार की काफी किरकिरी हुई थी. इसलिए राज्य के स्वास्थ्य सचिव विवेक कुमार का तबादला एक दिन पहले ही कर दिया गया है.

विपक्ष का आरोप है कि कोरोना संक्रमण से संबंधित हालात संभालने में अपनी विफलताओं को छिपाने के लिए ही ममता बनर्जी ने विवेक कुमार को बलि का बकरा बनाया है. अब इसको आधार बनाकर भाजपा आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने कानून व्यवस्था को लेकर भी ममता पर कटाक्ष किया है.

हिन्दुस्थान समाचार/ओम प्रकाश