Mamata का मीम पोस्ट करने वाली Priyanka Sharma जेल से रिहा, बोलीं- ‘करूंगी केस’

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) का मीम पोस्ट करने वाली बीजेपी युवा मोर्चा से की नेता प्रियंका शर्मा जेल से रिहा हो गई हैं. रिहा होने के बाद प्रियंका ने एक प्रेस कांफ्रेंस के जरिए ममता बनर्जी और उनकी सरकार पर जमकर निशाना साधा.

प्रियंका ने कहा कि मुझे सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने कल ही जमानत दे दी थी, लेकिन मुझे आदेश के 10 घंटे बाद भी रिहा नहीं किया गया. उन्होंने प्रशासन पर भी ज्यादती करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि मुझे मेरे परिवार और मेरे वकील से भी नहीं मिलने दिया गया. वह मुझे बार-बार माफी मांगने को कह रहे थे.

उन्होंने स्पष्ट शब्दों में कहा कि वह इस मामले में माफी नहीं मांगेंगी बल्कि केस करेंगी. बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने प्रियंका को इस शर्त पर जमानत दी है कि वह रिहा होते ही तुरंत लिखित माफी मांगेंगी और उसमें लिखेंगी कि किसी की भावना आहत करने का इरादा नहीं था.

 हालांकि उन्होंने माफी मांगने से इंकार कर दिया है. वहीं प्रियंका की रिहाई में हुई देरी पर सुप्रीम कोर्ट ने राज्य सरकार को फटकार लगाई है. इस नाराजगी जताते हुए दो जजों की बेंच की अध्यक्षता कर रहीं जस्टिस इंदिरा बनर्जी ने कहा कि हमारा आदेश आने के आधे घंटे के भीतर रिहाई हो जानी चाहिए थी. अगर ऐसा अब तक नहीं हुआ है तो इसके गंभीर परिणाम होंगे.

क्या है पूरा विवाद?

प्रियंका ने राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का एक मीम बनाकर सोशल मीडिया में शेयर कर दिया था. उस तस्वीर में ममता के चेहरे को अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की एक तस्वीर में छेड़छाड़ करके चिपका दी गई थी.

दरअसल प्रियंका चोपड़ा कुछ दिनों पहले अमेरिका के न्यूयॉर्क में मेट गाला इवेंट में एक अनोखी ड्रेस पहनकर नए लुक में पहुंची थीं. इसमें उनके बाल इधर-उधर बिखरे हुए थे. जैसे ही प्रियंका की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर अपलोड हुई, उसपर अलग-अलग मीम बनने लगे.

बीजेपी की युवा नेता प्रियंका ने भी उसी तस्वीर में छेड़छाड़ करके ममता की तस्वीर लगा दी थी. जिसके बाद पुलिस ने प्रियंका शर्मा को गिरफ्तार करके 14 दिनों के लिए जेल भेज दिया था.

%d bloggers like this: