नहीं थम रहा बंगाल में बवाल, दो दिन से लापता BJP कार्यकर्ता का शव मिला, शरीर पर चोट के निशान….

  • बीजेपी कार्यकर्ता का नाम आशीष सिंह (Aashish Singh) है. आशीष की लाश मिलने के बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया है
  • कोलकाता में बीजेपी का विरोध प्रदर्शन भी है. बीजेपी बंगाल पुलिस मुख्यालय का घेराव करने वाली है

नई दिल्ली. पश्चिम बंगाल में लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान जारी हुआ बवाल अब भी थमने का नाम नहीं ले रहा है. लगातार वहां पर हत्यायें हो रही हैं. कभी TMC कार्यकर्ता तो कभी बीजेपी (BJP) कार्यकर्ताओं की लाश मिल रही है. ताजा मामले में दो दिन से गायब बीजेपी कार्यकर्ता का शव मालदा (Malda) में मिला है.

इस बीजेपी कार्यकर्ता का नाम आशीष सिंह (Aashish Singh) है. आशीष की लाश मिलने के बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया है. बीजेपी कार्यकर्ता आशीष सिंह मालदा (Malda) से दो दिन पहले लापता हुआ था.

उसकी लाश इंग्लिश बाजार पुलिस स्टेशन के बाधापुकुर में मिली है. आशीष के शरीर पर चोट के निशान मिले हैं. माना जा रहा है कि आशीष की हत्या की गई है. पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

वहीं ये सियासी बवाल अब केंद्र के पास भी पहुंच गया है. बंगाल के राज्यपाल ने पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह से दिल्ली में मुलाकात की थी. ये कार्यकर्ता दो दिन पहले लापता हुआ था. जिसके कारण पश्चिम बंगाल Iwest Bengal) में माहौल और तनावपूर्ण हो गया है.

बुधवार को कोलकाता में बीजेपी का विरोध प्रदर्शन भी है. बीजेपी बंगाल पुलिस मुख्यालय का घेराव करने वाली है. वही बीजेपी आशीष की हत्या का मामला उठाएगी. लाल बाजार मार्च के दौरान बीजेपी के आला नेता इस मामले में कार्रवाई की मांग करेंगे. इस वारदात के साथ ही बंगाल की राजनीतिक लड़ाई में तल्खी और बढ़ गई है.

सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता ने पुलिस को घेर लिया है और ममता सरकार के खिलाफ नारेबाजी की जा रही है. आशीष की हत्या का मामला बीजेपी आज कोलकाता में भी उठाएगी. लाल बाजार मार्च के दौरान बीजेपी के आला नेता इस मामले में कार्रवाई की मांग करेंगे.

इससे पहले बर्दवान में बीजेपी के मंडल अध्यक्ष संजय दास के घर में बम से हमला हुआ. देसी बम के हमले में कोई हताहत तो नहीं हुआ लेकिन नया बवाल जरूर शुरू हो गया. मुकुल रॉय ने की कार्रवाई की मांग

बीजेपी का आरोप है ममता बनर्जी के उकसाऊ भाषणों से टीएमसी के कार्यकर्ताओं को हमले की ताकत मिल रही है. बंगाल बीजेपी के रणनीतिकार मुकुल रॉय ने गृह मंत्री अमित शाह को चिट्ठी लिखी है, जिसमें सरकारी मशीनरी के फेल होने का आरोप लगाते हुए तुरंत एक्शन की मांग की गई है.

Trending Tags- Breaking News | Crime News | Murder News | BJP Workers

1 thought on “नहीं थम रहा बंगाल में बवाल, दो दिन से लापता BJP कार्यकर्ता का शव मिला, शरीर पर चोट के निशान….”

Leave a Reply

%d bloggers like this: