BJP ने NRC व CAA के समर्थन में निकाली धन्यवाद यात्रा

  • यह यात्रा महादेव मंदिर होरलपट्टी से चलकर आनंदपुर चट्टी सुरहा चट्टी अनार कोठी चिल्ला दिलावरपुर जोरजा सनखेड़ा होते ठोठोपुर गर्ल्स स्कूल में सभा में तब्दील हो गयी
  • CAA को लेकर विपक्ष के लोग आम लोगों को, खासकर मुसलमानों को भ्रमित कर रहे हैं. इस अधिनियम से किसी को डरने की जरूरत नहीं है

दरभंगा, बिहार।

राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर (NRC) और नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) के समर्थन में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के कार्यकर्ताओं ने हायाघाट विधानसभा क्षेत्र और बहादुरपुर विधानसभा क्षेत्र में धन्यवाद यात्रा निकाली. 

हायाघाट विधानसभा क्षेत्र में धन्यवाद यात्रा का नेतृत्व बीजेपी के जिला उपाध्यक्ष डॉ. रामचंद्र प्रसाद ने किया. यात्रा में भाजपा सांसद गोपालजी ठाकुर, नगर विधायक संजय सरावगी, विधानपार्षद अर्जुन साहनी, जिला अध्यक्ष जीवछ साहनी आदि मौजूद रहे. 

यह यात्रा महादेव मंदिर होरलपट्टी से चलकर आनंदपुर चट्टी सुरहा चट्टी अनार कोठी चिल्ला दिलावरपुर जोरजा सनखेड़ा होते ठोठोपुर गर्ल्स स्कूल में सभा में तब्दील हो गयी. इस मौके पर सांसद ठाकुर ने कहा कि मोदी सरकार किसी की नागरिकता नहीं ले रही है. 

CAA को लेकर विपक्ष के लोग आम लोगों को, खासकर मुसलमानों को भ्रमित कर रहे हैं. इस अधिनियम से किसी को डरने की जरूरत नहीं है. कार्यक्रम संयोजक डॉ. रामचंद्र प्रसाद ने कहा कि हायाघाट विधानसभा के तमाम जनता NRC व CAA के पक्ष में है. कुछ लोग यहां भ्रम फैला रहे हैं कि तुझे देश से बाहर निकाल दिया जाएगा, मगर किसी को डरने की जरूरत नहीं है. 

इसके अलावा बहादुरपुर विधानसभा में भी बीजेपी कार्यकर्ताओं और नागरिकों ने सीएए के समर्थन में धन्यवाद यात्रा निकाली. यात्रा का नेतृत्व बहादुरपुर पश्चिमी मंडल अध्यक्ष संजीव गुप्ता, पूर्वी मंडल अध्यक्ष सुरेन्द्र सिंह एवं हनुमाननगर मंडल अध्यक्ष रामाज्ञा चौधरी संयुक्त रूप से किया. 

यात्रा डरहार काली मन्दिर से शुरू होकर पुरखोपट्टी, प्रेमजीवर, हरिपट्टी, सिनुआर गोपाल, मधुबन, सलहा होते हुए गंगापट्टी में समाप्त हुई. इस रैली में सांसद गोपालजी ठाकुर, विधान पार्षद डॉ. अर्जुन सहनी, जिलाध्यक्ष जीवछ सहनी के अलावा बेगूसराय जिला प्रभारी रामकुमार झा, पूर्व विधान पार्षद मिश्रीलाल यादव, निवर्तमान जिलाध्यक्ष हरि सहनी, किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ. मुरारी मोहन झा और इन्द्रकांत ठाकुर इत्यादि शामिल हुए.

हिन्दुस्थान समाचार/मनोज

Also Read: NRC | CAA | BJP | Aaj Ki Taja Khabar

Leave a Reply

%d bloggers like this: