#Election2019: बीजेपी कार्यालय को नक्सलियों ने बम से उड़ाया

  • खरसावां जिले में नक्सलियों का आंतक.
  • खरसावां जिले में नक्सलियों ने बीजेपी के आफिस को बम से उड़ाया.
  • हथियारबंद नक्सलियों ने घटना को अंजाम दिया.
  • पुलिस ने वोट बहिष्कार के पोस्टर घटनास्थल से बरामद हुए.
  • बीजेपी कार्यकताओं पर इससे पहले भी कई बार हमले हुए.

सरायकेला. खरसावां जिले में नक्सलियों ने बीजेपी कार्यालय को बम से उड़ा दिया .घटना गुरुवार देर रात की है. पुलिस सूत्रों के अनुसार खरसावां गांव के चादंनी चौक पर स्थित बीजेपी पार्टी कार्यालय को उड़ा दिया गया है बताया जाता है कि हथियारबंद नक्सलियों ने घटना को अंजाम दिया है.

नक्सलियों ने पार्टी ऑफिस में सो रहे प्रचार वाहन के चालकों को पहले अपने कब्जे में लिया. फिर उन्होंने पार्टी कार्यालय को बम से उड़ाया साथ ही वोट बहिष्कार के पोस्टर भी पुलिस ने घटनास्थल से जब्त किया है. नक्सलियों ने पार्टी कार्यालय को उड़ाने के बाद सभी वाहन ड्राइवरों को छोड़ दिया.

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल कर पोस्टर को जब्त कर लिया. एसपी चंदन कुमार सिन्हा से संपर्क करने पर उन्होंने बताया कि पूरे मामले की जांच की जा रही है. नक्सलियों के धरपकड़ के लिए इलाके में सर्च अभियान चलाया जा रहा है.
26 अप्रैल को भी पलामू जिले के में प्रतिबंधित नक्सली संगठन भाकपा माओवादी ने बस स्टैंड स्थित बीजेपी के चुनाव कार्यालय को बम विस्फोट कर उड़ा दिया था.

हिंदुस्थान समाचार /विकास

Trending Tags- Election2019, Loksabha Election 2019, Bjp 2019, Election Commission, Election News, Naxalite, Bomb Blasting, Bombing News, Breakig News, News Today, Police.