तृणमूल पर दिलीप घोष के खिलाफ दुष्प्रचार का आरोप , भाजपा ने दर्ज कराया एफआईआर

  • तृणमूल कार्यकर्ताओं व समर्थकों ने तृणमूल युवा कांग्रेस के अध्यक्ष अभिषेक बनर्जी की तस्वीर लगा कर बाइक रैली निकाली थी
  • तृणमूल कांग्रेस के युवा कार्यकर्ताओं को निर्देश दिये गये हैं कि ऐसी भूल न दोहरायी जाये

सिलीगुड़ी. दार्जिलिंग जिला तृणमूल युवा कांग्रेस पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष की तस्वीर सोशल मीडिया पर अपलोड कर उनके खिलाफ दुष्प्रचार करने का आरोप लगा है. इसके खिलाफ भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो ) की तरफ से साइबर क्राइम थाने में मंगलवार को शिकायत दर्ज करायी गयी है.

भाजयुमो के अध्यक्ष कंचन देवनाथ ने बताया कि गत 12 जनवरी को स्वामी विवेकानंद के जन्मदिन के अवसर पर दार्जिलिंग जिला तृणमूल युवा कांग्रेस की तरफ से एक बाइक रैली निकाली गयी थी. जिसमें तृणमूल कार्यकर्ताओं व समर्थकों ने तृणमूल युवा कांग्रेस के अध्यक्ष अभिषेक बनर्जी की तस्वीर लगा कर बाइक रैली निकाली थी. इस तस्वीर के सोशल मीडिया पर वायरल होते ही तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अभिषेक बनर्जी की तस्वीर की जगह भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष की तस्वीर लगा कर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दी. उन्होंने बताया कि तृणमूल कांग्रेस द्वारा इस गलत प्रचार के विरोध में भाजयुमो की तरफ से आज तृणमूल युवा कांग्रेस के खिलाफ साइबर क्राइम थाने में शिकायत दर्ज करायी गयी है.

भाजयुमो ने इस मामले की जांच की मांग की है. इधर दार्जिलिंग जिला तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष रंजन सरकार ने कहा कि उस दिन एक टोटो चालक ने ज्यादा उत्साहित होकर यह काम किया था. उस टोटो चालक व तृणमूल कांग्रेस के युवा कार्यकर्ताओं को निर्देश दिये गये हैं कि ऐसी भूल न दोहरायी जाये. दिलीप घोष की तस्वीर सोशल मीडिया पर अपलोड करने के संबंध में रंजन सरकार ने कहा कि हमारे पास न तो इतना समय है और न ही ऐसी मानसिकता

Trending News: TMC | Latest Political News in Hindi | Taja Khabar

हिन्दुस्थान समाचार /सचिन

Leave a Reply

%d bloggers like this: