बीजेपी विधायक ने विराट कोहली को बताया देशभक्त, कहा अनुष्का को तुरंत तलाक दें क्रिकेटर

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की वेब सीरीज पाताल लोक के विवाद थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. वेब सीरीज की वजह से ही लोग अनुष्का को भी बहुत भला-बुरा कह रहे हैं. यहां तक कि एक्ट्रेस पर रासुका लगाने की बात चल रही है. बीजेपी के एक विधायक ने एक्ट्रेस के खिलाफ शिकायत भी दर्ज करवा दी है.

सीरीज के कुछ विवादित कंटेंट पर यूपी के विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने अनुष्का शर्मा के खिलाफ बिना इजाजत उनकी फोटो का इस्तेमाल करने पर शिकायत दर्ज कराई है. यहां तक कि नंदकिशोर ने विराट कोहली को देशभक्त बताते हुए अनुष्का को तलाक देने की बात तक कह डाली है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नंदकिशोर का कहना है कि विराट कोहली को पाताल लोक बनाने के लिए अनुष्का को तलाक देना चाहिए. निश्चित तौर पर उनका कोई रोल न होगा. विधायक का कहना है कि वेब सीरीज में विवादित कंटेंट को लेकर कार्रवाई होनी चाहिए.

इससे पहले रासुका के तहत कार्रवाई करने की मांग को लेकर कहा कि पाताल लोक वेब सीरीज में बाल कृष्ण वाजपेयी नाम के अपराधी से संबंध रखने वाले नेता के साथ एक मार्ग का उद्घाटन करते हुए उनकी और अन्य बीजेपी नेताओं की फोटो को दिखाया गया है.

उनका कहना है कि वे विधायक हैं और उनकी परमिशन के बिना उनकी फोटो का इस्तेमाल किया गया है. एक वेबसाइट से बात करते हुए नंदकिशोर ने कहा देश से कोई बड़ा नहीं है. विराट कोहली देश के लिए खेलते हैं और देशभक्त भी हैं. उन्हें अनुष्का को तुरंत तलाक देना चाहिए.

वहीं दूसरी तरफ पाताल लोक में अपनी दमदार एक्टिंग से पुलिस वाले के रोल में जयदीप अहलावत सुर्खियों बटोर रहे हैं. देश की स्‍टार पहलवान बबीता फोगाट भी उनकी दमदार एक्टिंग की फैन हो गई और उन्होंने ट्वीट करके अनुष्‍का शर्मा को इसके लिए धन्‍यवाद कहा.

Leave a Reply

%d bloggers like this: