हरियाणा: थप्पड़ कांड की आरोपी सोनाली फोगाट गिरफ्तार, तुरंत मिली जमानत

r
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

नई दिल्ली. 5 जून को हरियाणा के हिसार के बालसमंद में मार्किट कमेटी के सेक्रेटरी सुल्तान सिंह को थप्पड़ और फिर चप्पल से मारे जाने का मामले में बुधवार को बीजेपी नेता और टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. उन्हें पुलिस ने कोर्ट में पेश किया, इसके बाद उन्हें जमानत भी मिल गई.

गौरतलब है कि पांच जून को हिसार जिले के बालसमंद में बीजेपी नेता सोनाली फोगाट द्वारा मार्केट कमेटी सचिव सुलतान सिंह को पीटा गया था. इस वीडियो में सोनाली अपना आपा खोती नजर आती हैं.

उन्होंने अपशब्द बोलने का आरोप लगाते हुए सुल्तान सिंह को पहले थप्पड़ और फिर चप्पल से मारा था. सुल्तान उनको रोकते हुए भी नजर आ रहे हैं. इस पूरी घटना का वीडियो भी बनाया गया, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ. 

सुलतान सिंह बिनैन खाप से आते हैं और मूल रूप से सच्चाखेड़ा गांव के ही हैं। ऐसे में उनकी खाप ने सुलतान सिंह का साथ देने का फैसला लिया है. 15 जून को बिनैन खाप ने फिर से पंचायत करके सरकार को एक सप्ताह का अल्टीमेटम दिया था. उन्होंने कहा था कि यदि सोनाली फोगाट की गिरफ्तारी नहीं हुई तो 22 जून से धरना शुरू किया जाएगा. जिसके बाद पुलिस ने आज सोनाली को गिरफ्तार किया.

टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट ने 2019 में हरियाणा (Haryana) की आदमपुर विधानसभा सीट से कांग्रेस नेता कुलदीप बिश्नोई के खिलाफ चुनाव लड़ा था. हालांकि वे हार गई थी. सोनाली फोगाट टिकटॉक पर काफी मशहूर हैं. वे आए-दिन अपने वीडियो टिकटॉक पर पोस्ट करती रहती हैं. उनके वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं.