बीजेपी नेता NARESH AGARWAL ने साधा महागठबंधन पर निशाना, मायावती को बताया महारानी

  • नरेश अग्रवाल ने अखिलेश यादव को समाजवादी पार्टी का आखिरी बादशाह बताया और क्षेत्रीय दल सपा-बसपा को राजनीति का कोढ़ बताया
  • नरेश अग्रवाल हरदोई की मिश्रिख लोकसभा सीट से अशोक रावत के नामांकन के मौके पर पहुंचे थे. जहां गांधी मैदान में उन्होंने सपा-बसपा के गठबंधन पर वार किया

नई दिल्ली: बीजेपी नेता नरेश अग्रवाल ने सोमवार को एक बार फिर विवादित बयान दिया है. उन्होंने बसपा सुप्रीमो मायावती को महारानी बताते हुए कहा कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और रालोद मुखिया चौधरी अजीत सिंह बसपा सुप्रीमो के चौकीदार हैं.

नरेश अग्रवाल ने अखिलेश यादव को समाजवादी पार्टी का आखिरी बादशाह बताया और क्षेत्रीय दल सपा-बसपा को राजनीति का कोढ़ बताया.

अशोक रावत के नामांकन में पहुंचे थे– बता दें कि नरेश अग्रवाल हरदोई की मिश्रिख लोकसभा सीट से अशोक रावत के नामांकन के मौके पर पहुंचे थे. जहां गांधी मैदान में उन्होंने सपा-बसपा के गठबंधन पर वार किया.

अखिलेश यादव की यादव बटालियन पर वार अखिलेश यादव ने घोषणा पत्र जारी करते हुए यादव बटालियन बनाने की बात कही थी जिस पर नरेश अग्रवाल ने कहा कि अखिलेश बताएं सेना में तो मौर्या भी जाता है, राठौर भी जाता है, बनिया भी जाता है और ब्राह्मण भी होता है तो उनकी रेजिमेंट क्यों नहीं बनेगी.


महागठबंधन की रैली पर साधा निशाना– नरेश अग्रवाल ने सहारनपुर के देवबंद में हुई महागठबंधन की रैली पर निशाना साधते हुए कहा कि कल (रविवार, 7 अप्रैल) ऐसा लग रहा था कि देवबंद के मंच पर महारानी मायावती बैठी हैं और दो चौकीदार उनके इर्द गिर्द खड़े हुए हैं.

सपा मायावती को समर्पित- नरेश अग्रवाल– आगे उन्होंने कहा मायावती महारानियों की तरह ऐसे बैठीं थी तो सारे प्रत्याशी को अलीबाबा चालीस चोर वाला मंत्र दिखाई देता था. नरेश अग्रवाल ने कहा कि फिर अखिलेश एकदम मायावती के आगे झुक गए, मतलब सपा ने अपने को पूरी तरीके से मायावती के आगे समर्पण कर दिया. अब बताइए जो पार्टी समर्पण कर दे वो पार्टी जिंदा कैसे रहेगी.

सपा-बसपा को बताया राजनीति का कोढ़– सपा बसपा को राजनीति का कोढ़ बताते हुए उन्होंने कहा, “मैं इतना कहूंगा राजनीति के कोढ़ ये क्षेत्रीय दल हैं, चाहे समाजवादी पार्टी हो चाहे बहुजन समाज पार्टी, दोनों राजनीति के कोढ़ हैं. दोनों पार्टियों ने भ्रष्टाचार, दुराचार, क्षेत्रवाद और जातिवाद पैदा किया.”

पीएम मोदी के हाथों को मजबूत करने की अपील– बीजेपी नेता ने कहा, “हमारा सबसे बड़ा संकल्प होना चाहिए कि इन सभी बुराइयों का अंत करना. इनका अंत तभी होगा जब मोदी के हाथों में देश की कमान होगी. मैं आपसे अपील करने आया हूं कि मोदी के हाथों को मजबूत करें.”

Trending Tags- Trending Tags- Loksabha election 2019, Indian general election 2019, Election date 2019, 2019 Election schedule, Election 2019 date, Loksabha election 2019 date list, INC 2019, BJP 2019, Samajvadi party, Bahujan samajwadi party, Naresh agarwal, Mayawati, Akhilesh yadav,