बिहारः पश्चिम बंगाल में बीजेपी नेता की हत्या के तार पटना बेउर जेल से जुड़े

BJP leader Manish Shukla Murder Case
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

पटना, बिहार।

पश्चिम बंगाल में बीजेपी नेता मनीष शुक्ला हत्याकांड का मामला तो पहले से ही तूल पकड़े हुए है. वहीं बिहार से तार जुड़े होने से राजनीति बढ़ गई है. जानकारी के अनुसार बेऊर जेल में बंद कुख्यात आरोपी सुबोध सिंह को इसकी सुपारी मिली थी और उसने अपने गुर्गों से मनीष शुक्ला की हत्या बंगाल में कराई थी.

बता दें कि 4 अक्टूबर को बीजेपी नेता मनीष शुक्ला की घटनास्थल पर जहां मौत हो गई थी. इस घटना में 3 अन्य लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए थे. इलाज के दौरान दो अन्य बीजेपी कार्यकर्ता की भी घटना में मौत हो गई थी.

बिहार पुलिस से पश्चिम बंगाल पुलिस ने इस मामले में संपर्क किया था तो पता चला कि जिस हथियार से इस घटना को अंजाम दिया गया था. वह हथियार भी बिहार के मुंगेर जिले से खरीदा गया था. पश्चिम बंगाल पुलिस को जांच के दौरान यह लगा है कि इस पूरे हत्याकांड के तार पटना के बेऊर जेल से जुड़े हैं.

इस जेल में देश का सबसे बड़ा सोना लुटेरा गिरोह का सरगना सुबोध सिंह बंद है. इस पूरे मामले में बिहार पुलिस और बंगाल पुलिस ज्वाइंट ऑपरेशन चला रही. जल्द ही इस मामले में शामिल शूटरों के गिरफ्तारी हो सकती है. हलांकि अभी तक इस मामले को लेकर किसी तरह की अधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है.

हिन्दुस्थान समाचार/मुरली