मिलन समारोह की तैयारी में जुटी भाजपा

रांची. झारखंड प्रदेश भाजपा की ओर से 17 फरवरी को राजधानी के प्रभात तारा मैदान में आयोजित मिलन समारोह को लेकर तैयारी जोर-शोर से चल रही है. मिलन समारोह को ऐतिहासिक बनाने के लिए आये दिन प्रदेश भाजपा की बैठक पार्टी कार्यालय में हो रही है. जिसमें पार्टी के वरीय नेता शामिल हो रहे हैं.

प्रभात तारा मैदान में 17 फरवरी को आयोजित मिलन समारोह में झारखंड विकास मोर्चा (झाविमो) का भाजपा में विलय होगा. झाविमो अध्यक्ष और झारखंड के पहले मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी 14 वर्षों के बाद भाजपा में घर वापसी कर रहे हैं. इसे लेकर झाविमो और भाजपा के कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह है.

इधर झाविमो भी इस मिलन समारोह को ऐतिहासिक बनाने में जुट गयी है. इसे लेकर झाविमो ने सभी जिलाध्यक्षों को निर्देश दिया है कि मिलन समारोह में हजारों की संख्या में पार्टी के कार्यकर्ता पहुंचकर भाजपा की सदस्यता ग्रहण करें. वहीं भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा, प्रदेश उपाध्यक्ष आदित्य साहू, प्रदेश संगठन मंत्री धर्मपाल सिंह सहित कई वरीय नेता कार्यक्रम को सफल बनाने में जुटे हुए हैं. उल्लेखनीय है कि भाजपा के मिलन समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ओम प्रकाश माथुर, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा, रांची सांसद संजय सेठ, विधायक नवीन जयसवाल, सीपी सिंह सहित कई नेता उपस्थित रहेंगे.

हिन्दुस्थान समाचार/कृष्ण

Leave a Reply

%d bloggers like this: