भाजपा प्रदेश महिला उपाध्यक्ष के वाहन पर हमले की प्राथमिकी दर्ज

मामला मुस्लिम संगठनों ने एनआरसी और कैब के विरोध में निकाले गए जुलूस के दौरान किया हमला

गया शहर के रामपुर थाना में भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश उपाध्यक्ष शोभा सिन्हा के वाहन पर हमला करने वाले हमलावरों के खिलाफ शनिवार को प्राथमिकी दर्ज की गई है. हमलावरों ने शुक्रवार को एनआरसी और कैब के विरोध में मुस्लिम फ्रंट के आक्रोश मार्च के दौरान शोभा सिन्हा के वाहन पर हमला कर वाहन को क्षतिग्रस्त कर दिया था.

इस संबंध में भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश उपाध्यक्ष शोभा सिन्हा ने कहा कि शुक्रवार को विभिन्न मुस्लिम संगठनों ने एनआरसी और कैब के विरोध में शहर में आक्रोश मार्च निकाला था. उसी समय वे अपने घर से बाजार की तरफ वाहन से जा रही थी. उनके साथ उनके पति और उनका छोटा बच्चा भी था.

जैसे ही वे लोग शहर के मिर्जा गालिब कॉलेज के मोड़ के समीप पहुंचे, सामने से आ रहे जुलूस में लोगों ने उनके वाहन को रुकवा दिया और वाहन में लगे झंडे को खींच कर बाहर फेंक दिया.उन्होंने बताया कि कुछ लोगों ने हमला भी करना चाहा.

मगर वे अपने पति और बच्चे के साथ किसी तरह वाहन का गेट खोल कर भाग निकलीं . इस दौरान जुलूस में शामिल लोगों ने वाहन को क्षतिग्रस्त कर दिया. साथ ही नरेंद्र मोदी मुर्दाबाद और नीतीश कुमार मुर्दाबाद के नारे लगाने लगे.

शोभा सिन्हा के पति रामप्रवेश पासवान ने कहा कि जुलूस में शामिल लोगों ने उन लोगों के ऊपर हमला किया था. हालांकि वे लोग किसी तरह जान बचाकर वहां से भाग निकले लेकिन वाहन का शीशा तोड़ दिया गया. इस संबंध में रामपुर थाना में अज्ञात लोगों के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई गई है. उन्होंने पूरे मामले की पुलिस जांच की मांग की है.


हिंदुस्थान समाचार/ पंकज कुमार/विभाकर

Leave a Reply

%d bloggers like this: