Mridula Katheria
Mridula Katheria
  • इटावा मे मंगलवार को बीजेपी उम्मीदवार रामशंकर कठेरिया की पत्नी मृदुला कठेरिया ने नामांकन स्थल पर जाकर निर्दलीय तौर पर नामांकन कर दिया
  • उनके नामांकन के बाद से बीजेपी में चर्चों का बाजार गर्म हो गया

उत्तर प्रदेश के इटावा जनपद में बीजेपी उम्मीदवार प्रो. रामशंकर कठेरिया की पत्नी मृदुला कठेरिया ने निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर नामांकन किया है. मृदुला कठेरिया अपने पति को बीजेपी से टिकट मिलने से नाराज दिखाई पड़ रही थीं, उनके नामांकन के बाद सत्ता के गलियारों में चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है.

इटावा मे मंगलवार को बीजेपी उम्मीदवार रामशंकर कठेरिया की पत्नी मृदुला कठेरिया ने नामांकन स्थल पर जाकर निर्दलीय तौर पर नामांकन कर दिया. उनके नामांकन के बाद से बीजेपी में चर्चों का बाजार गर्म हो गया.

बीजेपी के टिकट पर इटावा लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने के लिए मृदुला पिछले काफी समय से तैयारी कर रही थीं, लेकिन पार्टी ने उनके पति रामशंकर कठेरिया को इस बार आगरा की जगह इटावा से टिकट दिया है.

टिकट नहीं मिलने पर मृदुला ने नाराजगी जताते हुए निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर अपना नामांकन दाखिल कर दिया है. मृदुला कठेरिया ने अपने पति रामशंकर कठेरिया के बिना सहमति के निर्दलीय उम्मीदवार के तौर नामांकर कर दिया. अब वो अपने पति के खिलाफ ही मैदान में आ गई हैं.

नामांकन के बाद पत्रकारों से बात करते हुए मृदुला कठेरिया ने कहा कि उनके पति से उनकी कोई नारजगी नहीं है, लेकिन पार्टी ने उन्हें टिकट नहीं दिया तो उन्होंने निर्दलीय के तौर पर चुनाव लड़ने का निर्णय लिया है.

उन्होंने कहा कि वह पिछले काफी दिनों से बीजेपी से चुनाव लड़ने की तयारी कर रही थीं लेकिन पार्टी ने उनके पति रामशंकर को प्रत्याशी घोषित कर दिया, लेकिन इटावा की जनता उन्हें उम्मीदवार के तौर पर देखना चाहती थी. उन्होंने कहा कि जनता का मन रखने के लिए उन्होंने नामांकन किया है. उन्होंने कहा कि यह लोकतन्त्र है, कोई भी चुनाव लड़ सकता है. मैने पर्चा भरा है, जीत भी मेरी ही होगी.

हिन्दुस्थान समाचार/रोहित

Trending Tags- Loksabha Election 2019, 2019 Loksabha Election Prediction, Election 2019, Modi 2019, BJP 2019, Congress 2019, Indian General Election 2019, Aaj ka samachar,