चंडीगढ़ से BJP प्रत्याशी किरण खेर ने भरा नामांकन, कई दिग्गज रहे साथ

  • रोड शो और नामांकन में पति अनुपम खेर, हरियाणा और उत्तराखंड के मुख्यमंत्री सहित कई कार्यकर्ता रहे मौजूद
  • 2014 के आम चुनाव में किरण खेर ने कांग्रेस के पवन कुमार बंसल और आप की गुल पनाग को शिकस्त दी थी

चंडीगढ़ से बीजेपी की प्रत्याशी किरण खेर ने अपना नामांकन भर दिया है. पर्चा भरने से पहले उन्होंने रोड शो भी किया जिसमें उनके साथ उनके पति अनुपम खेर अपनी पत्नी के लिए वोट मांगते दिखे. इसके अलावा किरण खेर के रोड शो और नामांकन में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत और प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन मौजूद रहे. उनके साथ बीजेपी के कई कार्यकर्ता भी शामिल थे.

चंडीगढ़ में किरण खेर के खिलाफ कांग्रेस के पवन कुमार बंसल खड़े हैं जो 26 अप्रैल को अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे. वही आम आदमी पार्टी ने पूर्व मंत्री हरमोहन धवन को इस सीट से अपना उम्मीदवार घोषित किया है जो 29 अप्रैल को नामांकन पत्र दाखिल करेंगे.

बता दें कि बीजेपी ने मंगलवार देर शाम पंजाब की तीन सीटों के लिए उम्मीदवारों की सूची जारी की थी. इसमें सनी देओल को पंजाब के गुरदासपुर से टिकट दिया गया है. वहीं, किरण खेर को एक बार फिर चंडीगढ़ से मैदान में उतारा गया है. इसके अलावा होशियारपुर से सोम प्रकाश को टिकट दिया गया है.

बीजेपी ने लिस्ट जारी करने में देरी कर दी जिसके चलते कांग्रेस और आप प्रचार में काफी आगे निकल गए हैं. अब किरण खेर के आगे चुनाव प्रचार को तेज करने की चुनौती बन गई है.

साल 2014 के आम चुनाव में किरण खेर ने चार बार सांसद रहे पूर्व रेलमंत्री पवन कुमार बंसल को हराया था. वहीं आम आदमी पार्टी ने चंडीगढ़ में गुल पनाग को मैदान में उतारा था पर गुल पनाग को लगभग 1 लाख वोट ही मिले थे. गुल पनाग तीसरे स्थान पर रही थी.

Trending Tags- Loksabha Election 2019, Bjp 2019, Congress 2019, Kiran Kher, Pawan Kumar Bansal, Election 2019, Election Commission, Election News.

%d bloggers like this: