पंचायत चुनाव मे अधिकांश सीटों पर विजयी होंगे भाजपा समर्थित उम्मीदवार : शैलेष शिवहरे

  • सरकार बनने का प्रमुख कारण कांग्रेस का घोषण पत्र था, जिसमें उन्होने सिर्फ और सिर्फ खोखले वायदे कर किसानों को दिग्भ्रमित किया
  • प्रदेशभर में विकास कार्य ठप पड़ गये हैं, पुराने स्वीकृत कार्याे की राशि वापस हो गई है

कोरिया 11 जनवरी (हि.स.). त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के तहत अब नामांकन और नाम वापसी के बाद प्रत्याशियों को प्रतीक चिह्न का आवंटन किया जा चुका है. प्रत्याशी सीधे मतदाताओं तक पहुंचने का काम भी कर रहे हैं. कोरिया जिले में जिला पंचायत के लिए निर्धारित कुल 10 सीटों के लिये भी अब धीरे धीरे प्रचार अभियान ने जोर पकड़ना शुरू कर दिया है.

तो इसी बीच बैकुण्ठपुर के पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष और भाजपा नेता शैलेष शिवहरे ने एक वक्तव्य में कहा है कि पंचायत चुनाव मे अधिकांश सीटों पर भाजपा समर्थित उम्मीदवारों की जीत होगी. शिवहरे ने कहा कि प्रदेश में पिछले वर्ष कांग्रेस की सरकार बनी थी.

सरकार बनने का प्रमुख कारण कांग्रेस का घोषण पत्र था, जिसमें उन्होने सिर्फ और सिर्फ खोखले वायदे कर किसानों को दिग्भ्रमित किया. मसलन 2500 रुपये धान का समर्थन मूल्य देने का वायदा किया गया था, लेकिन 2500 तो दूर 1800 रुपये में भी सरकार ढंग से धान नहीं खरीद पा रही है. सरकार ने प्रदेश की जनता को धोखा दिया है, जिससे ज्यादा प्रभावित ग्रामीण क्षेत्र की जनता हो रही है.

पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष ने कहा कि जिले की 10 जिला पंचायत की सीटों के लिए भाजपा ने उम्मीदवारों की घोषणा की है. उम्मीदवारों को जिताने के लिए जिले भर के भाजपा नेता और कार्यकर्ता पूरे दमखम के साथ चुनावी मैदान में उतरेंगे और प्रदेश सरकार की नाकामियों को जनता के बीच ले कर जाएंगे.

प्रदेशभर में विकास कार्य ठप पड़ गये हैं, पुराने स्वीकृत कार्याे की राशि वापस हो गई है. सिर्फ भूमिपूजन करने का काम इन दिनों चल रहा है, पैसे का कहीं अता पता नहीं है. प्रदेश सरकार की वित्तीय स्थिति गलत नीतियों के कारण एकदम डगमगा गई है सरकार कर्ज पर कर्ज ले रही है.

भाजपा नेता ने कहा कि कांग्रेस ने सत्ता में आने के लिए बेरोजगारों को ठगा। आज न उन्हे नौकरी मिल रही है और न ही मंहगाई भत्ता का पता है. सैकड़ों वायदे जनता से किये गये थे लेकिन वह सिर्फ झूठे साबित हो रहे हैं. सरकार की गलत नीतियों के कारण जनता ने अपना मन एक बार भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवारों के प्रति बना लिया है.

ग्रामीण क्षेत्रों में दौरे के तहत लोगों से मिलने पर अच्छा प्रतिसाद मिल रहा है. निश्चित है कि हम अधिकांश सीटों पर जीत हासिल कर जिला पंचायत की सत्ता हासिल करेंगे.

Trending News: BJP | Congress | Political News | आज की समाचार | taja khabar

हिन्दुस्थान समाचार/महेन्द्र पाण्डेय

Leave a Reply

%d bloggers like this: