लालू की जमानत पर BJP ने दी नसीहत, शत्रु ने कहा अब जस्टिस का समय

पटना, 12 जुलाई. चारा घोटाला मामले में देवघर कोषागार केस में झारखंड हाईकोर्ट से लालू प्रसाद यादव को जमानत मिलने पर बिहार के राजनेताओं की प्रतिक्रिया आनी शुरू हो गयी है. इससे राजद के नेताओं में खुशी है तो सत्ता पक्ष के नेताओं ने राजद परिवार को नसीहत दी है.

फिल्म अभिनेता से नेता बने कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने इस पर खुशी जाहिर की है. राजद नेता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि कोर्ट पर हमें पूरा भरोसा था और बाकी मामलों में भी लालू यादव जी को न्याय मिलेगा.

इसके साथ ही जीतनराम मांझी ने भी कहा कि लालू गरीब जनता की आवाज हैं, लालू जी जल्द ही जेल से बाहर आएंगे. फिल्म अभिनेता से नेता बने शत्रुघ्न सिन्हा ने लालू यादव को बेल मिलने पर खुशी जाहिर की है.

पटना एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बात करते हुए शुक्रवार को कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि राजनीतिक के अलावा एक आम व्यक्ति के तौर पर देखा जाये तो यह खुशी की खबर है काफी दिनों तक उन्होंने संघर्ष किया है अब समय है जस्टिस का.

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि उनके परिवार और हमलोग खुशी जाहिर करते हैं और न्यायालय का धन्यवाद करते हैं. शत्रुघ्न ने पटना सिटी में एक लड़की के साथ हथियार के बल पर छेड़खानी मामले पर कहा कि लॉ एंड ऑर्डर की समस्या है. ऐसी घटना नहीं होनी चाहिए.

बीजेपी नेता नितिन नवीन और नीरज बबलू ने कहा है कि राजद को ज्यादा खुश होने की जरूरत नहीं है लालू प्रसाद यादव अभी जेल से नहीं निकलेंगे. अब तो उनके परिवार के अन्य सदस्यों को भी जेल जाना पड़ेगा. भाजपा नेता ने ये बातें कहीं.

बता दें कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को झारखंड हाईकोर्ट से चारा घोटाले से जुड़े देवघर कोषागार मामले में 50-50 हजार के दो मुचलके पर जमानत मिली है.

लालू को हाफ कस्टडी में ही बेल मिली है इसलिए वह फिलहाल जेल में ही रहेंगे. लालू यादव दुमका और चाईबासा कोषागार मामले में सजायाफ्ता ही रहेंगे. हिन्दुस्थान समाचार/चंदा

Leave a Comment

%d bloggers like this: